कलयुगी माँ ने अपने प्रेमी भतीजे के साथ मिलकर मासूम को उतारा मौत के घाट

हत्या को अंजाम देने के बाद मृतक मासूम के शव को घर के पास ही खंडर नुमा मकान में फेक दिया था।

0
45

Hapur News: उत्तर प्रदेश के हापुड़ से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आयी है। दरअसल, यह खबर हापुड़ के थाना बहादुरगढ़ से है। जहां एक कलयुगी मां ने अपने प्रेमी भतीजे के साथ मिलकर अपने मासूम बच्चे की डंडों से प्रहार कर निर्मम हत्या कर दी। हत्या को अंजाम देने के बाद मृतक मासूम के शव को घर के पास ही खंडर नुमा मकान में फेक दिया था।

बता दे कि थाना बहादुरगढ़ पुलिस व फॉरेंसिक टीम द्वारा की गई जांच में महज इस घटना का खुलासा 24 घंटे के अंदर ही कर दिया गया। पुलिस ने खुलासा करते हुए मृतक मासूम की मां व उसके प्रेमी भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस ने उनके पास से घटना में इस्तेमाल दराती दो डंडे सहित हत्यारोपियों द्वारा उसे समय पहने गए रक्त रंजित कपड़े भी बरामद किए हैं।

आपको बता दें 1 तारीख की शाम को पुलिस को सूचना प्राप्त हुई की एक मासूम युवती अपने घर से लापता है मौके पर पहुंचकर पुलिस ने आसपास के कैमरे चेक किये साथ ही जो भी ऐसी संभावित जगह थी सभी को चेक किया गया। आरोपी के मकान से कुछ ही दूरी पर एक खंडहर नुमा मकान था। जिसमें मासूम का शव लहु लुहान हालात में पुलिस ने बरामद किया।

मासूम के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही जब जांच शुरू की तो फॉरेंसिक टीम द्वारा कुछ अहम सबूत पुलिस के हाथ लगे इसके बाद पुलिस ने मृतक मासूम की मां को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो रिश्तो को शर्मसार करने वाली इस हत्याकांड की वजह सामने निकल कर आई। जिसमें मृतकों की मां के अपने जेठ के लड़के से अवैध संबंध थे। जिनको मृतका ने आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था।

इसके बाद मृतक के द्वारा अपने पिता से इस बात को कहने को लेकर आरोपी मां व उसका प्रेमी आग बबूला हो गए और उसके ऊपर डंडों व दराती से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी। जिसमें मासूम युवती की मौत हो गई इसके बाद दोनों ने दिन छिपने के बाद मृतका के शव को अपने घर से कुछ दूरी पर खंडर नुमा मकान में फेंक दिया और घर जाकर हत्या के सबूत को भी मिटाने का प्रयास किया। उसके बाद मृतका के गुम होने की बात पूरे गांव में फैला दी और उसको ढूंढने में लग गए लेकिन फॉरेंसिक टीम व बहादुरगढ़ थाना पुलिस की मुस्तादी के चलते इस घटनाक्रम का खुलासा 24 घंटे में हो गया।