‘कल्कि 2898 एडी’ के निर्माता कल 22 मई 2024 को हैदराबाद में करेंगे अपने पांचवें हीरो को लॉन्च

0
9

वर्ष की सबसे महान और सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक ‘कल्कि 2898 एडी’ (Kalki 2898 AD) के जरिए वैजन्ती मूवीज सबसे चर्चित प्रोडक्शन बन गया है। इस फिल्म में कई भव्य घोषणाएं और दर्शकों के लिए उत्सुकता का इंतजार है। फिल्म की पहले की अनूठी रिलीज डेट की घोषणा और चरित्र अनावरण सहित अनूठी भव्य घोषणाओं को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिलने के बाद, ‘कल्कि 2898 एडी’ के निर्माता अब अपने पांचवें नायक को कभी न देखे गए किरदार में पेश करने के लिए तैयार हैं।

एपिक लॉन्च कल 22 मई, 2024 को हैदराबाद (Hyderabad) में होने वाला है। टीम ‘कल्कि 2898 एडी’ (Kalki 2898 AD) इस असाधारण अनावरण के लिए विशेष रूप से हैदराबाद की यात्रा करेगी। जबकि इस तरह के विस्तृत लॉन्च आम तौर पर रिलीज से पहले अंतिम सप्ताह में पैन-इंडियन फिल्मों के लिए आरक्षित होते हैं, ‘कल्कि 2898 एडी’ के निर्माता इसे पांच सप्ताह पहले आयोजित करके इसे एक पायदान ऊपर ले जा रहे हैं, जिससे यह सबसे प्रतीक्षित लॉन्च इवेंट में से एक बन गया है। विज्ञान-फाई महाकाव्य ने लगातार अपने अनावरण और घोषणाओं के साथ स्तर को ऊपर उठाया है, हर बार एक अनूठा और यादगार अनुभव बनाया है। इसलिए, पांचवें हीरो रिवील लॉन्च के लिए उत्साह अब तक के उच्चतम स्तर पर है, दर्शकों को उत्सुकता से इंतजार है ।

इस बीच, ‘कल्कि 2898 एडी’ (Kalki 2898 AD) ने पहले मध्य प्रदेश के नेमावर, नर्मदा घाट पर एक स्मारकीय प्रक्षेपण के माध्यम से मेगास्टार अमिताभ बच्चन के चरित्र को अश्वत्थामा के रूप में पेश किया था। इस अवसर के लिए नेमावर और नर्मदा घाट का चयन बहुत महत्व रखता है क्योंकि ऐसा माना जाता है कि अश्वत्थामा अभी भी नर्मदा के मैदान में चलते हैं, जिससे फिल्म और अभिनेता के चित्रण दोनों के लिए उत्सुकता बढ़ जाती है।

‘कल्कि 2898 एडी’ ने पिछले साल सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में अपनी अभूतपूर्व शुरुआत के बाद बड़े पैमाने पर वैश्विक प्रशंसा हासिल की थी। मुख्य भूमिकाओं में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी सहित कलाकारों की टोली वाली ‘कल्कि 2898 एडी’ नाग अश्विन द्वारा निर्देशित और वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित है। भविष्य पर आधारित एक बहुभाषी, पौराणिक कथाओं से प्रेरित विज्ञान-फाई तमाशा, यह फिल्म 27 जून, 2024 को स्क्रीन पर आएगी।