कल्कि 2898 एडी ने राजकुमार राव को साल की सबसे बड़ी फिल्म के लिए किया उत्साहित

0
17

बहुप्रतीक्षित पैन इंडिया फिल्म, “कल्कि 2898 एडी”, अपने रिलीज के काफी करीब है, और उत्साह अपने चरम पर है। अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी सहित अद्वितीय भारतीय कलाकारों की टोली के साथ, यह फिल्म एक अद्वितीय सिनेमाई अनुभव देने का वादा करती है। दर्शकों के अलावा इंडस्ट्री भी इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही है और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) भी इसमें शामिल हैं।

एक इंटरव्यू में, राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “मैं तेलुगु सिनेमा देखता हूं, और मुझे उनसे बहुत प्यार है। जैसा कि हम कहते हैं, अब सब कुछ पैन इंडिया है, और हम सभी ‘कल्कि 2898 एडी’ का इंतजार कर रहे हैं।” अभी बाहर आ जाओ।” उद्योग जगत के साथियों का ऐसा उत्साह उस भव्य सिनेमाई अनुभव की प्रत्याशा को दर्शाता है जो “कल्कि 2898 एडी” पेश करने के लिए तैयार है।

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित और निर्माता के रूप में सी अश्विनी दत्त, स्वप्ना दत्त और प्रियंका दत्त द्वारा वैजयंती मूवीज के तहत निर्मित, यह फिल्म 27 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म के आसपास की हालिया घोषणाओं ने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया है। चाहे वह अमिताभ बच्चन के अश्वत्थामा के चरित्र का अनावरण हो, पैन इंडियन चरित्र का टीज़र हो, या अमिताभ बच्चन, प्रभास और दीपिका पादुकोण की विशेषता वाला नया पोस्टर हो, प्रत्येक अपडेट ने दर्शकों को एक अलग स्तर पर उत्सुक किया है।