कल्कि 2898 AD ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, पहले दिन कमाए ₹95 करोड़

प्रभास और दीपिका पादुकोण अभिनीत यह फिल्म अब तक की सबसे बड़ी भारतीय ओपनर बन गई है।

0
6

Kalki 2898 AD बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1: नाग अश्विन (Nag Ashwin) की प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन अभिनीत कल्कि 2898 AD ने भारत में बॉक्स ऑफिस पर ऐतिहासिक शुरुआत की। Sacnilk.com के अनुसार, डायस्टोपियन साइंस-फिक्शन तमाशा ने अब अपने पहले दिन ₹95 करोड़ कमाए हैं, जिसका मतलब है कि फिल्म ने अब जवान को पीछे छोड़ते हुए भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे बड़ी ओपनिंग डे की पटकथा लिखी है।

Kalki 2898 AD बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Sacnilk.com के अनुसार, कल्कि 2898 AD ने शुरुआती अनुमानों के अनुसार, सभी भाषाओं में अपने पहले दिन भारत में ₹ 95 करोड़ कमाए। फिल्म ने तेलुगु में ₹ 64.5 करोड़, तमिल में ₹ 4 करोड़, हिंदी में ₹ 24 करोड़ और मलयालम में ₹ 2.2 करोड़ कमाए। इसका मतलब है कि पहले दिन के आंकड़े पिछले साल शाहरुख खान (Sharukh Khan) की जवान के रिकॉर्ड को पार कर गए हैं, जिसने अपने पहले दिन ₹ 65.5 करोड़ कमाए थे।

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि कल्कि 2898 AD ने गुरुवार को कुल 85.15 प्रतिशत तेलुगु ऑक्यूपेंसी हासिल की।

Kalki 2898 AD के बारे में

कल्कि 2898 AD भैरव नामक एक इनामी शिकारी की कहानी बताती है, जिसकी सबसे बड़ी महत्वाकांक्षा कॉम्प्लेक्स में खुद के लिए जीवन बनाना है। वह अश्वत्थामा (Amitabh Bacchan) और एसयू-एम80 (Deepika Padukone) से कैसे मिलता है, यह कहानी है। कमल ने कॉम्प्लेक्स के शासक सुप्रीम यास्किन की भूमिका निभाई है। फिल्म में मृणाल ठाकुर, अन्ना बेन, विजय देवरकोंडा, दुलकर सलमान और ब्रह्मानंदम जैसे सितारों ने कैमियो किया है।

हर तरह से एक शानदार दृश्य, कल्कि विश्व स्तरीय वीएफएक्स से लैस है जो निराश नहीं करती है। बड़े पैमाने पर लगाए गए सेटों के साथ, बड़ी संरचनाओं, हवा में एक्शन और रोबोट पात्रों के शानदार दृश्य हैं जो विज्ञान-फाई नाटक को और भी बेहतर बनाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here