कल्कि 2898 AD एडवांस बुकिंग: टिकटों की अधिक मांग के कारण दक्षिणी राज्यों में बुकिंग साइट क्रैश

पिछले साल सैन डिएगो में कॉमिक-कॉन में टीज़र रिलीज़ होने पर कल्कि 2898 AD को वैश्विक प्रशंसा मिली।

0
10

प्रभास (Prabhas) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की आने वाली फिल्म Kalki 2898 AD की टिकटें तेज़ी से बिक रही हैं। 27 जून को रिलीज़ होने वाली इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पटानी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। एडवांस बुकिंग में उछाल के कारण अत्यधिक मांग के कारण तेलंगाना, तमिलनाडु और कर्नाटक में टिकट बुकिंग प्लेटफ़ॉर्म BookMyShow क्रैश हो गया है। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित कल्कि 2898 AD एक पौराणिक विज्ञान-फाई फिल्म है, जिसे अश्विनी दत्त की वैजयंती मूवीज़ द्वारा समर्थित किया गया है। पिछले साल सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में इसका टीज़र रिलीज़ होने पर फिल्म को वैश्विक प्रशंसा मिली।

केवल प्रशंसक ही नहीं, बल्कि सेलिब्रिटी भी Kalki 2898 AD को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं। कुछ दिन पहले, फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म का दूसरा ट्रेलर शेयर किया था। अपनी उत्सुकता व्यक्त करते हुए, केजेओ ने लिखा, “बड़े पर्दे का सबसे शानदार तमाशा आपका इंतजार कर रहा है… इंडस्ट्री में मेरे पसंदीदा कलाकारों द्वारा शक्तिशाली और शानदार प्रदर्शन से भरपूर। मैं इसे सबके सामने आने का इंतजार नहीं कर सकता, इसे 27 जून को नज़दीकी…दूर…जहाँ भी आप हैं, सिनेमाघरों में देखें!!!!”

करण जौहर से पहले, दिग्गज निर्देशक एसएस राजामौली ने भी Kalki 2898 AD के नए ट्रेलर की तारीफ़ की। ट्विटर (पूर्व में एक्स) पर अपने नोट में, निर्देशक ने लिखा, “यह एक दमदार ट्रेलर है… यह फ़िल्म FDFS देखने के लिए सही मूड और टोन सेट करता है। अमिताभ जी, डार्लिंग (प्रभास) और दीपिका के किरदारों में बहुत गहराई है और वे वाकई दिलचस्प हैं। मैं अभी भी कमल सर के लुक और हमेशा की तरह उनके कमाल के लुक पर अटका हुआ हूँ। नागी (नाग अश्विन)… 27 तारीख को आपकी दुनिया में डूबने का इंतज़ार नहीं कर सकता!” एसएस राजामौली ने बाहुबली सीरीज में प्रभास के साथ काम किया है।

यह दमदार ट्रेलर है… https://t.co/WunNn92TJF यह फिल्म FDFS देखने के लिए सही मूड और टोन सेट करता है। ‌

अमिताभ जी, डार्लिंग और दीपिका के किरदारों में बहुत गहराई है और वे वाकई दिलचस्प हैं। मैं अभी भी कमल सर के लुक पर अटका हुआ हूँ और हमेशा की तरह वे कैसे कमाल करते हैं ????…

— राजामौली एसएस (@ssrajamouli) 22 जून, 2024
अगर आपने इसे मिस कर दिया है, तो नीचे कल्कि 2898 AD का नया ट्रेलर देखें:

फिल्म में दीपिका पादुकोण और प्रभास पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर कर रहे हैं।