कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस नेता कमलनाथ पर साधा निशाना

विजयवर्गीय ने कहा, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सरकार या प्रधानमंत्री मोदी सरकार को कमलनाथ से सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है।

0
40

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ (Kamal Nath) पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, ‘मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सरकार या प्रधानमंत्री मोदी सरकार को कमलनाथ से सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है। अगर वह (कमलनाथ) भ्रष्टाचार के चश्मे से देखेंगे तो उन्हें भ्रष्टाचार ही दिखेगा। अगर वह विकास और गरीब कल्याण के चश्मे से देखेंगे तो उन्हें विकास दिखेगा। मुझे यह कहते हुए गर्व है कि शिवराज सिंह चौहान के मुख्यमंत्री बनने के बाद मध्य प्रदेश की प्रति व्यक्ति आय बढ़ी है।’

कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते है। उन्होंने हालही में रतलाम में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए खुले शब्दों में चेतावनी दी थी कि भारत माता के खिलाफ बोलने वालों की जान लेने में भी हम पीछे नहीं हटेंगे। कैलाश विजयवर्गीय रतलाम के बांगरोद में कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे थे। उन्होंने सैलाना और रतलाम ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत की थी।

कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने कहा था कि, ‘जो भारत माता की जय बोलेगा वो हमारा भाई है। हम उसके लिए जान भी दे सकते हैं। जो भारत माता के खिलाफ बोलेगा उसकी जान लेने में भी हम पीछे नहीं हटेंगे।’ कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देने के लिए रतलाम पहुंचे थे, जहां उन्होंने दोनों ही कार्यकर्ता सम्मेलन में कांग्रेस सहित कुछ लोगों पर जमकर जुबानी हमला किया था।