औरैया महोत्सव में शिरकत करने आ रहे कैलाश खेर

0
151

यूपी के औरैया (Auraiya) महोत्सव में शिरकत करने के लिए मशहूर सिंगर कैलाश खेर 4 मार्च को आ रहे हैं। जिसको लेकर प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। अनुमान लगाया जा रहा है कि भारी संख्या में भीड़ कार्यक्रम में शिरकत करेगी।

कैलाश खेर 4 मार्च को अपने सुरों से महफिल को बनाएंगे रंगीन

औरैया (Auraiya) में हर साल महोत्सव का आयोजन किया जाता रहा है। अबकी बार भी जिला प्रशासन के द्वारा महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है। महोत्सव को खुशनुमा और रंगारंग बनाने के लिए प्रशासन लगातार काम करता हुआ दिखाई देता रहा है। अबकी बार भी महोत्सव को रंगारंग बनाने की प्रशासन ने तैयारी शुरू कर दी है। औरैया महोत्सव को रंगारंग बनाने के लिए प्रशासन अबकी बार मशहूर सिंगर कैलाश खेर को महोत्सव में लाने का फैसला कर लिया है। मशहूर सिंगर कैलाश के 4 मार्च को अपने शुरू का जलवा बिखरने के लिए महोत्सव में आने वाले हैं। यह खबर जब जनता को पता चली तो 4 मार्च का बेसब्री से इंतजार करने लगी।

कैलाश खेर ने कार्यक्रम को लेकर जारी किया वीडियो

तीन दिवसीय चलने वाले औरैया (Auraiya) महोत्सव में शिरकत करने के लिए मशहूर सिंगर कैलाश खेर 4 मार्च को औरैया में अपने सुरों का जलवा बिखरने के लिए आ रहे हैं। कैलाश खेर ने एक वीडियो को शेयर करते हुए कहा कि मैं 4 मार्च को औरैया में अपने बैंड कैलाशा के साथ में आ रहा हूं। इसके लिए मैं श्रेय देता हूं जनपद की जिलाधिकारी नेहा शर्मा प्रकाश और उनके प्रशासनिक अधिकारियों को, वहीं इस इवेंट का आयोजन करा रहे सुरांजलि एंटरटेनमेंट के संयोजक संदीप श्रीवास्तव का और उनकी टीम का हम तहे दिल से धन्यवाद करते हैं। जनपद की जनता से अपील करता हूं कि 4 मार्च को आप औरैया महोत्सव में भारी से भारी संख्या में पहुंचकर कार्यक्रम को और भी हसीन बनाएं।