Kailash Kher ने खरीदी Jawa Perak Bobber, जानिए बाइक की खासियत

कैलाश खेर ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई जावा पेराक के बारे में जानकारी साझा की। गायक कैलाशखेर ने वीडियो को कैप्शन देते हुए कहा जावा ने हमेशा मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखा है और इस नए जुड़ाव के साथ बाइकिंग के लिए मेरा जुनून पहले की तरह फिर से जागृत हो गया है। आइए Jawa Perak के बारे में जान लेते हैं।

0
31

इंडियन सिंगर ने अपनी नई मोटरसाइकिल jawa की डिलीवरी लेते हुए डीलरशिप के साथ कुछ तस्वीरें और वीडियो साझा किया है। आपको बता दें कि जावा पेराक एक फैक्ट्री-कस्टम बॉबर है और इसकी कीमत 2.13 लाख रुपये है।कैलाश खेर ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई जावा पेराक के बारे में जानकारी साझा की। गायक कैलाशखेर ने वीडियो को कैप्शन देते हुए कहा जावा ने हमेशा मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखा है और इस नए जुड़ाव के साथ बाइकिंग के लिए मेरा जुनून पहले की तरह फिर से जागृत हो गया है। आइए Jawa Perak के बारे में जान लेते हैं।

Jawa Perak की डिजाइन और इंजन

जावा पेराक की स्टाइलिंग मूल पेराक से ली गई है, जिसे पहली बार 1946 में प्रदर्शित किया गया था। मोटरसाइकिल अपने रेट्रो डिजाइन को इंस्ट्रूमेंट कंसोल तक बरकरार रखती है, जबकि पावर 30.22 बीएचपी और 32.74 एनएम के लिए ट्यून किए गए आधुनिक 334 सीसी लिक्विड-कूल्ड इंजन से आती है। इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

स्पेसिफिकेशन

पेराक मैट ब्लैक पेंट स्कीम और कॉन्ट्रास्टिंग ब्राउन सीट के साथ एक ही रंग में उपलब्ध है। फ्लोटिंग सिंगल सीट इसे बाजार की बाकी सभी चीजों से अलग लुक देती है। जावा 42 बॉबर भी पेश करता है, इसकी दूसरी बॉबर-स्टाइल की कीमत ₹2.25 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है।

अपडेटेड Jawa 350 की हुई एंट्री

कंपनी ने कुछ दिनों पहले ही अपडेटेड Jawa 350 को पेश किया था और उम्मीद है कि अपग्रेड जल्द ही मौजूदा मॉडलों में भी आएगा। डीलरशिप मीट के हालिया ऑनलाइन वीडियो भी नए मॉडल आने का वादा करते हैं। हालांकि, कंपनी की ओर से इस मामले में अधिक जानकारी आने का इंतजार है।