हवाईअड्डे पर फैली अव्यवस्था को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कही ये बात

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि इस कठिन अवधि के दौरान सभी यात्रियों से हमारा विनम्र अनुरोध है कि वे हमारा साथ दें।

0
27

दिल्ली में घने कोहरे के कारण दृश्यता बेहद कम हो गई है और पूरे उत्तर भारत में उड़ानें प्रभावित हुई हैं। उड़ान संचालन प्रभावित होने और कई उड़ानों में देरी के चलते यात्रियों को काफी परेशानी हो रही है। इस समस्या पर नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) की ओर से आज एक बयान आया है। जिसमें उन्होंने कहा कि कोहरे के कारण उड़ान संचालन पर पड़ने वाले असर को कम करने के लिए सभी हितधारक चौबीसों घंटे काम कर रहे हैं।

ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि ‘इस कठिन अवधि के दौरान सभी यात्रियों से हमारा विनम्र अनुरोध है कि वे हमारा साथ दें। सभी हितधारक यात्रियों की असुविधा को कम करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहे हैं। इसके बीच अनियंत्रित व्यवहार की घटनाएं अस्वीकार्य हैं और मौजूदा कानूनी प्रावधानों के अनुरूप इनसे सख्ती से निपटा जाएगा।’

गौरतलब है कि दिल्ली हवाईअड्डे के बाहर आज सुबह अफरा-तफरी देखने को मिली और इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के टर्मिनल-3 के बाहर जमा भीड़ ने ‘शर्म करो, शर्म करो’के नारे लगाए। दूसरी ओर फ्लाइट में देरी के कारण एक यात्री ने पायलट के साथ ही मारपीट कर दी। इस घटना से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह घटना दिल्ली से गोवा जाने वाली इंडिगो की उड़ान (6E-2175) की है, जो कोहरे के कारण कई घंटों की देरी से आई।

वायरल वीडियो में पीले रंग की हुडी पहना एक व्यक्ति अचानक से भागता हुआ पायलट के पास आया और उसे मुक्का मार दिया। दरअसल ये पायलट विमान में देरी के संबंध की जानकारी दे रहा था।