कई भूकंपों के बाद जापान से सुरक्षित भारत लौटे जूनियर एनटीआर

जूनियर एनटीआर ने हाल ही में अपने परिवार के साथ जापान में क्रिसमस और नया साल मनाया।

0
55

आरआरआर स्टार जूनियर एनटीआर (Junior NTR) जो अपनी पत्नी लक्ष्मी प्रणति और दो बच्चों अभय और भार्गव के साथ छुट्टियां मनाने जापान में थे, सकुशल भारत वापस लौट आये है। वह अपने परिवार के साथ क्रिसमस और नए साल की पूर्वसंध्या मनाने के लिए जापान में थे। यह जापान में लगभग 155 भूकंपों की चपेट में आने के बाद आया है, जिसके परिणामस्वरूप कई लोगों की मौत हो गई।

अभिनेता ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को सूचित किया कि वह सुरक्षित भारत पहुंच गए हैं। इस पोस्ट के साथ, प्रशंसकों ने राहत की सांस ली क्योंकि उन्हें अभिनेता और उनके परिवार की चिंता थी। एक यूजर ने लिखा, “भगवान का शुक्र है कि आप घर पर सुरक्षित हैं अन्ना… हमारी प्रार्थनाएं उन लोगों के साथ हैं जो प्रभावित हैं, मजबूत रहें जापान”। एक अन्य यूजर ने लिखा, “प्रिय एनटीआर गारू, आपके गर्मजोशी भरे और उत्साहवर्धक शब्दों के लिए मैं आपको जितना धन्यवाद दूं, कम है। और आपके द्वारा भेजे गए दयालु शब्दों के लिए भारत में तारक प्रशंसकों को भी धन्यवाद।” तीसरे यूजर ने लिखा, ”मजबूत रहो जापान।”

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जापान में अब तक 155 भूकंप आ चुके हैं और सोमवार को आए शक्तिशाली भूकंप से 8 लोगों की मौत हो गई है। राहत एवं बचाव कार्य जारी है।

इस बीच काम के मोर्चे पर, जूनियर एनटीआर (Junior NTR) वर्तमान में देवारा नामक अपनी आगामी परियोजना में व्यस्त हैं जो दो भागों में रिलीज़ होगी। फिल्म ‘देवरा’ की पहली झलक 8 जनवरी को रिलीज होगी। ‘देवरा’ का पहला भाग 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में जूनियर एनटीआर (Junior NTR) के अलावा जान्हवी कपूर और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में हैं।