बाबा कालभैरव के दरबार में पहुंचे जेपी नड्डा, पार्टी की जीत के लिए की प्रार्थना

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पिछले पंद्रह दिनों में दो बार बनारस आ चुके हैं। वह चुनाव अभियान की लगातार समीक्षा कर रहे हैं।

0
9

काशी के कोतवाल बाबा कालभैरव के दरबार में सोमवार को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दर्शन- पूजन करने पहुंचे। उनके साथ महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय समेत पार्टी के अन्य नेता भी पहुंचे। जेपी नड्डा ने मंदिर में बाबा कालभैरव के दर पर माथा टेका और पार्टी की जीत के लिए प्रार्थना की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ऐतिहासिक जीत दिलाने के लिए भाजपा ने पूरी ताकत काशी में लगा दी है। काशी की गली-गली में केंद्र और प्रदेश सरकारों के मंत्री वोट मांग रहे हैं। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पिछले पंद्रह दिनों में दो बार बनारस आ चुके हैं। वह चुनाव अभियान की लगातार समीक्षा कर रहे हैं। इसी क्रम में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सोमवार को काशी पहुंचे।

जेपी नड्डा ने बाबा कालभैरव का दर्शन- पूजन किया। इसके बाद मंदिर से बाहर निकलने पर जेपी नड्डा बटुक यादव के चाय की दुकान पर रुक गए। उन्होंने चाय की चुस्कियों के बीच कार्यकर्ताओं को चुनावी ज्ञान दिया। करीब 10 मिनट तक रुकने के बाद जेपी नड्डा विश्वनाथ मंदिर के लिए रवाना हुए। बाबा विश्वनाथ मंदिर में दर्शन- पूजन कर जेपी नड्डा ने भाजपा की जात के लिए आशीर्वाद मांगा। इसके बाद जेपी नड्डा ने मारवाड़ी समाज भवन में प्रबुद्धजनों के साथ बैठक की।