नताशा पूनावाला की पार्टी में पहुँचे जोनास ब्रदर्स, सोनम कपूर-आनंद आहूजा और मलायका अरोड़ा

जोनास ब्रदर्स ने मुंबई में लोलापालूजा संगीत समारोह में प्रदर्शन किया।

0
18

Mumbai: नताशा पूनावाला (Natasha Poonawala) के मुंबई स्थित आवास पर आज रात एक पार्टी आयोजित की गयी। निक जोनास, भाइयों केविन और जो के साथ, शनिवार शाम को मुंबई में संगीत समारोह लोलापालूजा (Lollapalooza festival) में प्रदर्शन करने के बाद, नताशा पूनावाला (Natasha Poonawala) द्वारा आयोजित उनकी भव्य स्वागत पार्टी में भाग लेने पहुँचे। अतिथि सूची में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और उनके पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) भी शामिल थे, जो काले रंग की पोशाक में ट्विनिंग करते नजर आये। मलायका अरोड़ा (Malaika Arora), नीले रंग की पोशाक में हमेशा की तरह शानदार दिखीं।

यहां देखें नताशा पूनावाला (Natasha Poonawala) की पार्टी की तस्वीरें:

इस बीच, शनिवार रात जोनास ब्रदर्स के कॉन्सर्ट में एक पल ने बाकी सब चीजों पर ग्रहण लगा दिया। यह तब हुआ जब निक जोनास (Nick Jonas) ने मंच पर गाना गाया तो भीड़ ने “जीजू जीजू” का नारा लगाना शुरू कर दिया। निक जोनास को भारतीय पापराज़ी कभी-कभी “जीजू” कहकर बुलाते हैं। निक और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की मुलाकात ग्रैंड फैशन इवेंट मेट गाला 2017 (Met Gala 2017) में हुई, जहां उन्होंने डिजाइनर राल्फ लॉरेन (Ralph Lauren) का प्रतिनिधित्व किया। उन्होंने 2018 में उम्मेद भवन पैलेस में शादी की। उनकी एक बेटी है जिसका नाम मालती मैरी है, जिसने इस महीने की शुरुआत में अपना दूसरा जन्मदिन मनाया।

बॉय बैंड जोनास ब्रदर्स के बारे में – निक, केविन जोनास अपने भाई जो के साथ मशहूर म्यूजिकल बैंड का हिस्सा हैं। डिज़्नी चैनल पर प्रस्तुति देने के बाद बैंड एक घरेलू नाम बन गया। निक, केविन और जो ने वर्ष 2005 में बैंड की शुरुआत की और उन्होंने कैंप रॉक फिल्मों में अभिनय किया। वे जोनास नामक डिज्नी श्रृंखला का भी हिस्सा थे। जोनास ब्रदर्स ने मार्च 2019 में अपने कमबैक सिंगल सकर के साथ संगीत परिदृश्य में वापसी की, जिसने सभी संगीत चार्ट पर राज किया।