जॉन सीना WWE सुपरस्टार स्पेक्टेकल में पहली बार भारत में कुश्ती लड़ेंगे

16 बार के विश्व चैंपियन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपनी WWE वापसी की पुष्टि की। हालांकि, सीना के संभावित विरोधियों पर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

0
62

WWE के दिग्गज जॉन सीना (John Cena) ने खुलासा किया है कि वह अपने करियर में पहली बार भारत में कुश्ती लड़ेंगे। आपको बता दें कि वह 8 सितंबर को हैदराबाद में होने वाले सुपरस्टार स्पेक्टैकल इवेंट का हिस्सा होंगे। जॉन सीना ने आखिरी बार WWE के लिए रेसलमेनिया में कुश्ती लड़ी थी।

पूर्व विश्व चैंपियन जॉन सीना (John Cena) अगले महीने WWE में वापसी के लिए पूरी तरह तैयार हैं, कुश्ती प्रमोशन की सोमवार को पुष्टि हुई। सीना अगले महीने के स्मैकडाउन के पहले एपिसोड के दौरान रिंग में नजर आएंगे, जो 1 सितंबर को पेंसिल्वेनिया के हर्षे में द जाइंट सेंटर में होने वाला है। वह 8 सितंबर को भारत में होने वाले लाइव इवेंट WWE सुपरस्टार स्पेक्टैकल में भी शामिल होंगे।

भारत में WWE इवेंट हैदराबाद के जीएमसी बालयोगी इंडोर स्टेडियम में आयोजित होने जा रहा है। 16 बार के विश्व चैंपियन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर अपनी WWE वापसी की पुष्टि की। हालाँकि, सीना के संभावित विरोधियों पर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

“स्मैकडाउन लाइव पर WWE परिवार में दोबारा शामिल होने का इंतज़ार नहीं कर सकते! विशेष रूप से भारत में डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्स से मिलने और भारत में पहली बार कुश्ती लड़ने के लिए उत्साहित हूं। अब समय आ गया है। आप सभी से जल्द ही मुलाकात होगी! सीना ने लिखा, ”डब्ल्यूडब्ल्यूई, डब्ल्यूडब्ल्यूई इंडिया।”

इस साल जुलाई में द O2 एरेना में मनी इन द बैंक में उनकी आश्चर्यजनक उपस्थिति के बाद सितंबर में जॉन सीना की उपस्थिति उनके पहले WWE इवेंट को चिह्नित करेगी। वह इस साल की शुरुआत में अप्रैल में रेसलमेनिया लाइन-अप का भी हिस्सा थे। रेसलमेनिया 39 में, सीना ने यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए ऑस्टिन थ्योरी के खिलाफ प्रतिस्पर्धा की। हालांकि उस मैच में सीना को हार का सामना करना पड़ा था।

जॉन सीना (John Cena) लंबे समय से WWE का चेहरा रहे हैं लेकिन हाल के वर्षों में वह प्रमोशन के लिए नियमित रूप से रेसलिंग नहीं कर रहे हैं। पिछले साल सीना ने सिर्फ एक बार WWE में हिस्सा लिया था।

अपने WWE करियर के बारे में बात करते हुए, सीना ने हाल ही में स्वीकार किया कि वह प्रमोशन का हिस्सा बनने से चूक गए। “यार, काश मैं अभी भी हर दिन वहां होता। मैं ऐसा नहीं कर सकता। मेरा शरीर अब ऐसा नहीं कर सकता और मैं उपभोक्ता को खराब उत्पाद नहीं देना चाहता। यह कुछ ऐसा है जो मैंने उन दिग्गजों से सीखा है उस समय। एडी जैसे लोग बस इतना जोखिम लेंगे। वह कहते हैं, ‘मैं उपभोक्ता को कभी भी खराब उत्पाद नहीं दूंगा। मुझे परवाह नहीं है कि मैं कैसा महसूस करता हूं। मुझे परवाह नहीं है कि मैं शारीरिक रूप से कैसा महसूस करता हूं, मुझे इसकी परवाह नहीं है।’ मुझे इसकी परवाह नहीं है कि मुझ पर मानसिक रूप से कितना बोझ है। जब मैं वहां होता हूं, तो वे अच्छा पैसा देते हैं और मैं वहां जाकर वह सब कुछ दे दूंगा जो मेरे पास है और कभी-कभी जब यह वहां नहीं होता है तो मैं इसे ढूंढ लेता हूं,” 46 वर्षीय रेसलिंग आइकन ने बस्टेड ओपन रेडियो से बातचीत के दौरान खुलासा किया।

अगले महीने नई दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में होने वाला हैदराबाद सुपरस्टार स्पेक्टैकल इवेंट 2017 के बाद से भारत में WWE का पहला लाइव शो होगा। हालाँकि, सितंबर WWE सुपरस्टार स्पेक्टेकल का प्रसारण अमेरिका में नहीं किया जाएगा। इस विशेष कार्यक्रम का पहला संस्करण दो साल पहले भारत में प्रसारित किया गया था।