JioCinema ने India vs West Indies 2023 के डिजिटल अधिकार किए हासिल

अब JioCinema पर मुफ्त में होंगे लाइव स्ट्रीम मैच

0
3
JioCinema

JioCinema ने बुधवार को भारत के वेस्टइंडीज दौरे 2023 के डिजिटल अधिकारों के अधिग्रहण की घोषणा की, जिसमें दो टेस्ट, तीन वनडे और पांच T20I शामिल हैं।

ऑल-फॉर्मेट द्विपक्षीय दौरा 12 जुलाई से डोमिनिका में पहले टेस्ट के साथ शुरू होगा और उसके बाद त्रिनिदाद में दूसरा टेस्ट होगा। टेस्ट सीरीज़ भारत की विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप 2023-25 चक्र की शुरुआत को चिह्नित करेगी। 3 मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला 27 जुलाई से शुरू होगी और बारबाडोस और त्रिनिदाद में खेली जाएगी। 3 अगस्त को त्रिनिदाद में पांच मैचों की टी20ई प्रतियोगिता समाप्त हो जाएगी, इसके बाद गुयाना में दो मैच और फ्लोरिडा, यूएसए में अंतिम दो मैच होंगे।

सभी रिकॉर्ड तोड़ने के बाद, और आईपीएल 2023 के दौरान जुड़ाव, दर्शकों की संख्या और एकरूपता के अभूतपूर्व स्तर को स्थापित करने के बाद, JioCinema प्रशंसकों को उनके पसंदीदा खेल को पहले कभी नहीं देखी गई प्रस्तुति में मुफ्त में पेश करना जारी रखेगा। दर्शक सीमित ओवरों के मैचो को अंग्रेजी, हिंदी, भोजपुरी, पंजाबी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में देख सकेंगे। यह पहली बार होगा जब कोई द्विपक्षीय श्रृंखला सात भाषाओं में प्रस्तुत की जाएगी।

वायकॉम 18 – खेल रणनीति, साझेदारी और अधिग्रहण के प्रमुख हर्ष श्रीवास्तव ने कहा, “JioCinema ने एक सहज स्ट्रीमिंग अनुभव की पेशकश की जिसके परिणामस्वरूप आश्चर्यजनक बेंचमार्क कभी नहीं सुने गए। हमने इस बात की पुष्टि करने के लिए तकनीकी क्षमता की सीमाओं को आगे बढ़ाया है कि खेलों का डिजिटल रूप से सबसे अच्छा अनुभव किया जाता है। वेस्टइंडीज 2023 के भारत दौरे के साथ, हम आगे बढ़ेंगे और अपने दर्शकों को विश्व स्तरीय प्रस्तुति देंगे।”

आईपीएल 2023 दुनिया भर में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला डिजिटल इवेंट बन गया क्योंकि JioCinema के रूप में 12 करोड़ से अधिक अद्वितीय दर्शकों ने अब तक के सबसे रोमांचक आईपीएल फाइनल को देखा। आईपीएल 2023 का उत्साह फाइनल के दौरान चरम पर पहुंच गया क्योंकि JioCinema ने 3.21 करोड़ का नया विश्व रिकॉर्ड बनाया। दर्शक एक साथ गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला देख रहे थे।