हरदोई में जिहादी अब्दुल रहमान जामई ने दिया विवादित बयान

0
21
Hardoi

हरदोई जनपद (Hardoi) में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक देहाती मौलाना के द्वारा आजाद भारत में आजादी मांगने की बात कही जा रही थी। इतना ही नहीं 15 अगस्त के दिन वहां पर नन्हे मुन्ने बच्चे मौजूद थे, जिनके हाथ में राष्ट्रीय ध्वज उल्टा दिखाई दे रहा था लेकिन देशद्रोही जिहादी मुल्ला के खिलाफ हरदोई पुलिस ने सिर्फ खानापूर्ति के तहत कार्रवाई करके अपना पल्ला झाड़ लिया है। आजाद भारत में आजादी मांगने वाले जिहादी मुला ने वहां पर मौजूद निहाल बच्चों को भारत की नीतियों के खिलाफ घुसने का प्रयत्न किया लेकिन हरदोई पुलिस (Hardoi police) ने देश के खिलाफ भड़काने वाले जिहादी के खिलाफ सिर्फ खानापूर्ति के तहत कार्रवाई की हुई है।

वायरल वीडियो की पड़ताल हरदोई पुलिस (Hardoi police) ने करते हुए बताया कि यह वीडियो 15 अगस्त के दिन का है जोकि गोपामऊ कस्बे के मदरसे का है। जहां पर जिहादी अब्दुल रहमान जामई के द्वारा आजाद भारत में आजादी मांगने की बात कही जा रही थी। साथ ही देश विरोधी नीतियों के खिलाफ मौजूद नन्हे मुन्ने बच्चों को भड़काने का प्रयास किया गया।

उत्तर प्रदेश में सुबह के मुख्य योगी आदित्यनाथ की सरकार होने के बावजूद भी देशद्रोहियों के खिलाफ सिर्फ खानापूर्ति कहता है तो हरदोई जनपद की पुलिस करती हुई नजर आ रही है। योगी शासन काल में देशद्रोहियों पर सीएम योगी का बुलडोजर गर्जता है लेकिन हरदोई पुलिस महकमे के द्वारा देश के प्रति लोगों को भड़काने आजाद भारत में आजादी मांगने वाले जिहादी के खिलाफ महज खानापूर्ति के तहत कार्रवाई की गई है।