जिगर और श्रेया घोषाल एक प्यारे रोमांटिक सिंगल ‘तू मेरी है’ के लिए आए साथ

19 जनवरी, 24 को लॉन्च होगा गाना।

0
34

देश की सबसे सफल और प्रतिभाशाली संगीत जोड़ी के रूप में मशहूर सचिन-जिगर एक दशक से भी अधिक समय से अपने संगीत से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना रहे हैं। विभिन्न चार्ट-टॉपिंग नंबरों के लिए श्रेय प्राप्त यह जोड़ी एक और खूबसूरत रोमांटिक सिंगल ‘तू मेरी है’ के साथ वापस आ गई है। यह गाना 2011 के ‘शोर इन द सिटी’ के सुपरहिट ‘साइबो’ के बाद सचिन-जिगर और गायिका श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) के बीच एक रोमांचक सहयोग को दर्शाता है। इन शानदार संगीत प्रतिभावान कलाकारों के एक साथ आने से, कोई उम्मीद कर सकता है कि ‘तू मेरी है’ चार्ट पर कब्जा करने के लिए एक आदर्श शीतकालीन प्रेम गीत होगा।

आगामी गीत के बारे में अपना उत्साह साझा करते हुए और श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) के साथ सहयोग करते हुए, दोनों ने कहा, “तू मेरी है” इतना सुंदर गीत है और हम दर्शकों द्वारा इसे अनुभव करने का इंतजार नहीं कर सकते। 13 साल की लंबी अवधि के बाद अत्यंत प्रतिभाशाली श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) के साथ सहयोग करना अद्भुत लगता है। उसके साथ हमेशा बेहद सकारात्मक और शानदार रचनात्मक ऊर्जा काम करती रहती है। वह हमारे सर्वश्रेष्ठ में से एक है और अपने नए गाने के साथ, हमने एक बार फिर जादू पैदा करने की कोशिश की है। हम वास्तव में उत्साहित हैं और ‘तू मेरी है’ पर सभी की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहे हैं।”

घोषणा के बाद से, सचिन-जिगर के प्रशंसक 19 जनवरी, 2024 को गाने के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

सचिन-जिगर द्वारा रचित, ‘तू मेरी है’ सोनी म्यूजिक लेबल के तहत रिलीज के लिए तैयार है। जिगर सरैया और श्रेया घोषाल द्वारा गाए गए इस गाने के बोल प्रिया सरैया ने लिखे हैं।