Jharkhand: छोटे भाई ने मामूली बात पर कुल्हाड़ी से वार कर की बड़े भाई की हत्या

मृतक की पत्नी चिंता देवी ने बताया कि बबलू ने कुछ माह पहले भी उसके पति पर चाकू से वार किया था।

1
13
Jharkhand

झारखंड (Jharkhand) के बोकारो में रिश्तों के कत्ल का मामला सामने आया है. यहां मामूली कहासुनी के दौरान छोटे भाई ने बड़े भाई की बेरहमी से हत्या कर दी। घटना झारखंड (Jharkhand) के बांगड़िया ओपी क्षेत्र के बतबिनोर बंगाली टोला में हुई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है। उसके पास से हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी भी बरामद हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक, गांव में बबलू धीवर अपने चाचा के साथ किसी बात को लेकर बहस कर रहा था। इस दौरान उसका बड़ा भाई कृष्णा धीवर वहां पहुंचा और उसे चाचा से लड़ाई नहीं करने को कहा। बबलू धीवर को यह बात नागवार गुजरी और उसने घर से कुल्हाड़ी निकाल कर बड़े भाई के सिर व गर्दन पर कई वार किया। इस हमले में कृष्णा धीवर बुरी तरह घायल हो गया। उसके शरीर से काफी खून बह रहा था। परिजन आनन-फानन में उसे लेकर अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक की पत्नी चिंता देवी ने बताया कि बबलू ने कुछ माह पहले भी उसके पति पर चाकू से वार किया था। इस बार भी उसने हत्या की नीयत से कुल्हाड़ी से 10 वार किया जिससे उसके पति की मौत हो गई। उन्होंने आरोपी के लिए फांसी की सजा की मांग की है।

ओपी प्रभारी प्रशांत कुमार ने बताया कि वारदात की सूचना मिलते ही वो मौके पर पहुंचे। यहां सड़क पर लहूलुहान कृष्णा धीवर के शव बरामद किया गया। मौके से हत्यारे छोटे भाई को कुल्हाड़ी के साथ गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में आरोपी ने बड़े भाई की हत्या की बात कबूली है।

Comments are closed.