Jharkhand: पत्नी ने प्रेमी के हाथो करवाई कांस्टेबल पति की हत्या

शादी के महज 1 महीने बाद ही कर दी गई हत्या।

1
9
Jharkhand

झारखंड में एक पुलिस अधिकारी की हत्या शादी के महज एक महीने बाद ही कर दी गई। हत्या की इस घटना को किसी और ने नहीं बल्कि उसकी पत्नी ने ही अंजाम दिलवाया वो भी अपने आशिक के साथ मिलकर। पुलिस ने करीब 3-4 घंटे में ही हत्याकांड की न केवल गुत्थी सुलझा ली बल्कि संदिग्ध को भी पकड़ लिया।

मामला रामगढ़ जिला से जुड़ा है जहां एक सनसनीखेज हत्याकांड का मामला सामने आया था। इस हत्याकांड को पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अंजाम दिया और कांस्टेबल पति की हत्या कराई। इस बावत रामगढ़ पुलिस ने भुरकुंडा ओपी के सयाल-सौंदा बस्ती मुख्य मार्ग सयाल के 10 नंबर भूमिगत खदान के निकट हुए कांस्टेबल पंकज कुमार दास हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने कांस्टेबल की पत्नी नैना कुमारी, उसके प्रेमी मोनू पासवान और उसके एक सहयोगी ओम प्रकाश सिन्हा को गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तार आरोपियों के पास से दो देशी पिस्तौल, एक देसी रिवाल्वर, पांच खोखा, पांच जिंदा कारतूस घटना में प्रयुक्त काला रंग का पल्सर मोटरसाइकिल, तीन मोबाइल भी बरामद किया है। सभी को न्यायिक हिरासत में रामगढ़ जेल भेज दिया गया है। रामगढ़ एसपी पीयूष पांडेय ने बताया कि कांस्टेबल पंकज कुमार दास हजारीबाग जिले के उरीमारी ओपी में कांस्टेबल के पद पर कार्यरत था। उसकी शादी इसी साल मई महीने में नैना कुमारी के साथ हुई थी लेकिन दोनों के बीच शादी के बाद से ही खटपट होने लगी थी।

इसके बाद पत्नी नैना कुमारी ने अपने पति पंकज कुमार दास को रास्ते से हमेशा के लिए हटाने की सोच ली और अपने प्रेमी मोनू पासवान के साथ मिलकर उसकी हत्या की योजना बनाई। शुक्रवार देर रात जब पंकज कुमार दास अपने गांव पतरातू के साकुल लौट रहे थे, इसी दौरान सयाल के 10 नंबर भूमिगत खदान के पास मोनू पासवान ने अपने सहयोगी ओम प्रकाश सिन्हा के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। पंकज कुमार दास को कुल चार गोलियां मारी गई थी जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी।

पुलिस ने महज 3 घंटे के अंदर ही इस मामले का उद्भेदन कर लिया। एसपी ने बताया कि मोनू पासवान चोरी के एक मामले में पहले भी जेल जा चुका है। पत्नी द्वारा अपने पति की प्रेमी के साथ मिलकर कराई गई हत्या की घटना ने पूरे कोयलांचल को झकझोर दिया है। हर कोई इस हत्याकांड की चर्चा कर रहा है।

Comments are closed.