Jharkhand: जंगल से मिली युवक की लाश,लाठी-डंडे से पीटकर की हत्या

शव देख कर लग रहा है। कि लाठी-डंडे से पीटकर उसकी हत्या की गई है।

0
43
Dead body

कामडारा थाना क्षेत्र के गुमला इलाके में एक युवक की लाश मिली है। यह लाश रेडवा बरकटोली जंगल में मिली थी। जहां शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। इसकी जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मृतक की पहचान प्रभु सहाय गुड़िया (29) के नाम से हुई है। वह पूर्व में खूंटी जिले के तपकरा थाना क्षेत्र के गुटुहातु गांव का रहने वाला था। वह पिछले कुछ वर्षों से अपने ससुराल रेडवा बरकटोली में रह रहा था। आज सुबह वह अपने घर से निकला था। बाद में, मैं घर नहीं लौटा। फिर ग्रामीणों के माध्यम से उसका शव बरामद होने की खबर पहुंची और परिजनों पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा।

कामडारा थाना प्रभारी कौशलेंद्र कुमार ने बताया कि जंगल में शव बरामद होने की सूचना मिली थी। जिसके पुलिस टीम के साथ मौके पहुंचा। शव देख कर लग रहा है कि लाठी-डंडे से पीटकर उसकी हत्या की गई है। आसपास के लोगों व परिजनों से पूछताछ की जा रही है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। पुलिस विभिन्न पहलुओं पर मामले की छानबीन कर रही है। जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा। अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा।