Jharkhand: झोपड़ी बना रहे परिवार पर 20 राउंड फायरिंग

गोलीबारी में घायल को जैसे तैसे अस्पताल पहुंचाया गया।

0
48
Jharkhand

Jharkhand: बदमाशों के हौसलों का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि जमीन पर कब्जा करने के लिए फायरिंग करने से भी नहीं चूक रहे हैं। जिले के जीरावाबादी ओपी थाना क्षेत्र के आजाद नगर सत्संग भवन के पास की जमीन पर कब्जा करने के लिए अपराधियों ने जमकर फायरिंग की। गोली जमीन के मालिक को लगी, जो घायल हो गया। घायल जमीन पर गिरकर तड़पने लगे तो बदमाश हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए। पुलिस अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं कर पाई है।

बेतहाशा फायरिंग से घायल हुए रंजीत कुमार मंडल को स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में सदर अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए, प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया। इस घटना को लेकर बताया जा रहा है कि ओपी थाना क्षेत्र में जमीनी विवाद को लेकर गोली चली और पेट में गोली लगने से मंडल की हालत नाजुक बनी हुई है।

घटना की सूचना पर ओपी प्रभारी रंजीत प्रसाद दल बल के साथ सदर अस्पताल पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए। घायल के भाई राजेश मंडल ने बताया हम अपनी जमीन पर झोपड़ी बना रहे थे। अपराधियों ने अचानक आकर गोलीबारी शुरू कर दी। उनका कहना था। कि जमीन खाली कर दो जबकि जमीन 20 साल पहले हमारे पिता ने खरीदी थी। उन्होंने बताया कि करीब 10 की संख्या में आए बदमाशों ने 15 से 20 राउंड फायरिंग की।

ओपी प्रभारी रंजीत प्रसाद ने बताया कि मामले में दो नामजद सहित 10 लोगों पर केस दर्ज कराया गया है। पुलिस ने छानबीन के दौरान घटनास्थल से 3 खोखे बरामद किए। प्रसाद के मुताबिक विभिन्न पहलुओं पर जांच की जा रही है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।