Jhansi

यूपी के झांसी (Jhansi) में आवारा पशु ने एक महिला की जान ले ली। यहां आवारा पशु ने महिला को उठाकर जमीन पर पटका जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद से परिवार के लोग काफी नाराज होते हुए दिखाई दिए।

खेत की रखवाली कर रही थी महिला

झांसी (Jhansi) में आवारा पशु के हमले के मामले कम होने के नाम नहीं ले रहे हैं। यहां लगातार आवारा पशु लोगों पर जानलेवा हमला कर रहे हैं जिससे उनकी जान तक चली जा रही है। ऐसा ही कुछ टहरौली थाना क्षेत्र के अंतर्गत बड़ोसर इलाके में देखने को मिला जहां पर 70 साल की मुल्ली देवी खेत की रखवाली करने के लिए गई हुई थी। जहां पर आवारा पशु आ गया और महिला को उठाकर पटक दिया। जिसके बाद महिला घायल हो गई। वहीं परिवार के लोग महिला को अस्पताल में लेकर पहुंचे जहां पर डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

परिवार के लोगों ने प्रशासन पर लगाया आरोप

आवारा पशु के हमले से महिला की जान चले जाने के बाद परिवार के लोग काफी नाराज हो गए। परिवार के लोग महिला के शव को लेकर टहरौली गुरसराय मार्ग पर पहुंचे। यहां पर परिवार के लोगों ने महिला के शव को सड़क पर रख कर जमकर विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। लोगों ने आरोप लगाया है कि आवारा पशु सड़कों पर घूम कर लोगों को हमले का शिकार बना रहे हैं। ऐसे में प्रशासन की तरफ से आवारा पशुओं को गौशाला में नहीं पहुंचा जा रहा जिसकी वजह से लोगों को अपनी जान तक गवाना पड़ रही। स्थानीय लोगों के द्वारा मार्ग जाम किए जाने की जानकारी जैसे ही प्रशासन को हुई वैसे ही प्रशासन मौके पर पहुंचा। जहां परिवार के लोगों को समझा बुझाकर मार्ग खुलवाने का काम किया।