झांसी: पुलिस ने चोरी की घटना का किया खुलासा, 4 गिरफ्तार

0
27

यूपी की झांसी (Jhansi) पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने चार चोरों को गिरफ्तार किया है जो की चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे। गिरफ्त में आए चोरों के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई करते हुए उनको जेल पहुंचाया।

10 महीने पहले चोरी की घटना को दिया था अंजाम

झांसी (Jhansi) जिले की पुलिस ने चार ऐसे चोरों को गिरफ्तार किया है जो की चोरी की घटनाओं को बड़े आराम से अंजाम दिया करते थे और फरार हो जाते थे। जिनको पुलिस पकड़ने के लिए लंबे समय से उनकी तलाश कर रही थी। अब आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है। बताते चलें कि पकड़े गए चोरों ने 10 महीने पहले लाखों रुपए की चोरी की घटना को अंजाम दिया था और मौके से फरार हो गए थे। जिनको पकड़ने के लिए पुलिस के तरफ से कई टीमों को गठित किया गया था। जिसके बाद पुलिस ने चोरो को गिरफ्तार करने का काम किया। पुलिस ने चोरों के पास से चोरी किया हुआ लाखों रुपए का सामान बरामद करते हुए चोरों को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाने का काम किया।

पकड़े गए चोरों को लेकर पुलिस अधिकारी ने दी जानकारी

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश एस, ने जानकारी देते हुए बताया कि सीपरी बाजार थाना प्रभारी निरीक्षक वेद प्रकाश पांडेय मय स्टॉफ के साथ चोरी करने वाले बदमाशों की तलाश में लगे थे। बीती रात पुलिस टीम पाल कालोनी के पास खड़ी थी, तभी सूचना मिली कि मदन पेट्रोल पंप के पीछे पाल कालोनी बाउंड्री के पास चार युवक खड़े हैं। वह चोरी करने की योजना बना रहे हैं। इस सूचना पर गई पुलिस टीम ने घेराबंदी कर चारों को दबोच लिया। थाना लाकर गहराई से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान चोरी करने की बात स्वीकार की है। पकड़े गए मोहम्मद इस्लाम की निशानदेही पर 6/7 फरवरी 2023 को राधिका आर्चिड में हुई चोरी का माल बरामद किया गया।