झाँसी: पुलिस ने बरामद की चोरी की 11 बाइक, दो वाहन चोर गिरफ्तार

0
39

यूपी की झांसी (Jhansi) पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी। यहां पुलिस ने दो वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से चोरी की 11 बाइक बरामद की गई। जिन की कीमत लाखों में बताई गई।

आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गए दो शातिर चोर

झांसी (Jhansi) में चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश के बाद जनपद में तेजी से चोरों की गिरफ्तारी का काम पुलिस के द्वारा किया जा रहा है। इसी कड़ी में नवाबगंज पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। यहां पुलिस ने दो वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है जिनके पास से चोरी की 11 बाइक बरामद करने का काम किया गया। पकड़े गए दोनों आरोपी झांसी के रहने वाले हैं और यह वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम देने का काम किया करते थे। पुलिस पकड़े गए दोनों चोरों से यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इनके साथ में कितने लोग और शामिल हैं।

फर्जी कागज तैयार कर OLX पर बेच रहे थे बाइक

नवाबगंज पुलिस के द्वारा पकड़े गए दो वाहन चोरों के मामले में पुलिस अधीक्षक ज्ञानेंद्र कुमार के द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया है कि जनपद में चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने की हम लोग लगातार कोशिश कर रहे थे। जनपद के कई थाना क्षेत्र के अंतर्गत से कई बाइक चोरी की घटनाओं के मामले सामने आ रहे थे। जिसके बाद हम लोगों ने सीसीटीवी फुटेज निकलवाए और उसके आधार पर दो वाहन चोरों को गिरफ्तार करने का काम किया है। पकड़े गए वाहन चोरों के पास से चोरी की कुल 11 बाइक बरामद की गई। इन आरोपियों से पूछा गया कि वह बाइक को किस तरीके से बेचा करते थे तो उन्होंने बताया कि पहले हम लोग बाइक की फर्जी कागज तैयार किया करते थे फिर ओएलएक्स के माध्यम से लोगों को बाइक बेंच दिया करते थे। इस मामले में पकड़े गए दोनों आरोपियों को पुलिस ने जेल भेजा।