झाँसी: पुलिस ने चोरी का किया खुलासा, तीन चोर गिरफ्तार

0
53

यूपी की झांसी (Jhansi) पुलिस ने एक चोरी का खुलासा करते हुए तीन चोरों को गिरफ्तार करने का काम किया है। पकड़े गए चोरों ने कुछ दिन पहले चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया था। चोरों के पास से पुलिस ने चोरी का माल बरामद किया।

पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चोरों को किया गिरफ्तार

झांसी (Jhansi) में चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए लगातार पुलिस काम कर रही है। इसी कड़ी में कोतवाली पुलिस को एक बड़ी सफलता भी मिली है। पुलिस ने कुछ दिन पहले हुई चोरी की घटना का खुलासा करते हुए तीन चोरों को गिरफ्तार करने का काम किया है। जिनके पास से चोरी का माल बरामद हुआ। बताते चले कि मामला कोतवाली इलाके के शारदा का बगीचा इलाके में रहने वाले विनोद गुप्ता ने पुलिस को 13 जनवरी को सूचना दी थी कि उनके घर से चोरों ने सोने चांदी के आभूषण समेत अन्य सामान को चोरी कर लिया है। इस मामले की जानकारी जब एसपी को हुई तो उन्होंने चोरों को पकड़ने के लिए एक टीम बनाकर गठित कर दी। धीरे-धीरे पुलिस को चोरों के नाम पता चले और चोरों को पकड़ने के लिए मुखबिर की सहायता पुलिस को लेना पड़ी। पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर तीन चोरों को गिरफ्तार भी कर लिया। जिनके पास से चोरी का माल बरामद किया गया।

पुलिस ने चोरों के पास से चोरी का माल किया बरामद

कोतवाली पुलिस के द्वारा चोरी की घटना का खुलासा किए जाने के बाद चोरों के द्वारा चोरी किए गए मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि पकड़े गए चोरों के पास से एक तमंचा 315 बोर नाजायज, 02 अदद जिन्दा कारतूस, 18000 कैश, दो अंगूठी लेडीज पीली धातु, एक डायमण्ड वाली अंगूठी पीली धातु की, एक जोडी कान के झुमके पीली धातु के, एक ओम का पैन्डल पीली धातु का, एक मूंगा लगी अंगूठी अष्टधातु की, दो जोड़ी पायल सफेद धातु, मोबाईल फोन रेडमी कम्पनी, आशिफ उर्फ कंजे के पास से एक तमंचा 315 बोर नाजायज व 02 अदद जिन्दा कारतूस, मोबाईल फोन कीपैड हीरो कम्पनी, दो सिम, 14 हजार कैश व आमिर उर्फ चीपी के पास से एक तमंचा 315 बोर नाजायज व 02 अदद जिन्दा कारतूस, दस हजार कैश, चार विछिया सफेद धातु के, दो जोडी पायल सफेद धातु के ,एक अगूंठी जेंट्स पीली धातु की , एक हार पीली धातु का , एक कटोरी सफेद धातु की ,एक चम्मच सफेद धातु की बरामद की गई। वहीं पकड़े गए अपराधियों कई मुकदमे थाने में दर्ज पाए गए।इन चोरों के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई करते हुए इनको जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाने का काम किया।