झाँसी: बिजली के तार की चपेट में आने से मां-बेटे की हुई मौत

0
6

यूपी के झांसी (Jhansi) में एक परिवार के लोगों में उस समय कोहराम का मातम छा गया। जब बिजली का करंट लगने से मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई।

मां को करंट लगने के बाद बचाने पहुंचा था बेटा

झांसी (Jhansi) जिले में खेत में फसल की गुढ़ाई कर रहे मां-बेटा बिजली के तारों की चपेट में आए गए जिससे दोनों की मौत हो गई। यह घटना उस समय हुई, जब बिजली का तार टूटकर खेत में गिर गया था। इस घटना को लेकर ग्रामीणों में काफी आक्रोश व्याप्त है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।बरुआसागर थाना क्षेत्र के ग्राम जरबो में धनीराम पाल परिवार समेत रहता है। सुबह धनीराम की पत्नी द्रोपदी पाल और बेटा श्यामलाल खेत में लगी बैगन की फसल की गुढ़ाई कर रहे थी, तभी बिजली का तार टूटकर खेत में गिर गया जिससे मां का करंट लग गया। मां ने चिल्लाना शुरु किया तो उसे बचाने के लिए बेटा श्यामलाल आया। बिजली के तारों की चपेट में आने से मां-बेटा को करंट लग गया जिससे उनकी मौत हो गई।

मां-बेटे की मौत से परिवार में छाया मातम

घटना की जानकारी मिलते ही गांव के लोग इकट्ठा हो गए। वह लोग मौके पर पहुंचे। मौके पर मां-बेटा मृत अवस्था में पड़े थे। इस घटना को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त हो गया। इसकी जानकारी लगते ही बिजली के अफसर मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया। बाद में पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। मां – बेटा की मौत से घऱ में मातम छाया हुआ दिखाई दिया। परिजनों का कहना है कि श्यामलाल शादीशुदा है। उसके दो बेटा है। एक पांच साल और दूसरा तीन साल का है। इस घटना की जानकारी मिलते ही मृतक की मां सुधा को रो-रोकर बुरा हाल बना हुआ है।