झाँसी: पति को लगा पत्नी का गम, जहर खाकर की आत्महत्या

0
20

यूपी के झांसी (Jhansi) से एक मामला सामने आया है। यहां पर एक पति ने अपनी पत्नी के गम में जहर खाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

जहरीला पदार्थ खाकर युवक ने की आत्महत्या

झांसी (Jhansi) में पत्नी के गम में परेशान एक युवक ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद परिवार के लोगों में कोहराम का का मात्म छा गया। इस मामले में पुलिस को जानकारी दी गई तो पुलिस युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। दरअसल बताते चलें कि मामला टहरोली थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम बसारी का है। यहां पर रहने वाले कमलेश अहिरवार के परिवार के लोगों में उस समय कोहराम का मातम छा गया। जब कमलेश ने जहरीला पदार्थ खा लिया। जिसके बाद परिवार के लोग कमलेश को उपचार के लिए अस्पताल में लेकर पहुंचे जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना से परिवार के लोग काफी सदमे में आ गए।

मृतक की बहन ने मामले के बारे में दी जानकारी

कमलेश के द्वारा जहरीला पदार्थ खायें जाने के मामले में उसकी बहन रचना ने बताया कि कमलेश की एक बेटी थी, जिसकी काफी समय पहले मौत हो गई। बेटी की मौत के बाद कमलेश की पत्नी अपने मायके चली गई थी। इसके बाद लौटकर घर नहीं आई। उसे काफी बुलाने का प्रयास किया गया लेकिन वह नहीं आई। जिसके बाद दोनों का तलाक भी हो गया। कमलेश अपने घर में अकेला रहा करता था और उसी का फायदा उठाकर उसने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से हम लोग काफी सदमे में है।