Accident

यूपी के झांसी (Jhansi) में एक दर्दनाक हादसा हो गया और इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि 17 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों के देखरेख में उनका इलाज किया जा रहा।

घने कोहरे के वजह से हुआ हादसा

यूपी में अब मौसम में तेजी के साथ बदलाव देखने को मिलने लगा है। यहां शाम ढलते ही चारों तरफ ओस गिरने लगती है और धीरे-धीरे सुबह होते ही चारों तरफ कोहरा ही कोहरा दिखाई देने लगता है। इसी कोहरे के वजह से लोग सड़क दुर्घटनाओं का सबसे ज्यादा शिकार भी हो रहे हैं। ऐसा ही एक मामला झांसी (Jhansi) मे देखने को मिला है जहां पर कानपुर झांसी हाईवे पर एक ट्रैवलर और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि ट्रैवलर के परखच्चे उड़ गए और देखते ही देखते ट्रैवलर में सवार लोगों में चीख पुकार शुरू हो गई। मौके पर आसपास के लोग दौड़ कर पहुंचे जहां पर ट्रैवलर के अंदर फंसे लोगों को बाहर निकालने का काम किया गया। इस घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को हुई तो मौके पर पहुंचकर पुलिस ने राहत बचाव कार्य तेजी से शुरू किया।

सड़क दुर्घटना में 2 की मौत 17 घायल

कानपुर-झांसी नेशनल हाईवे पर हुए सड़क दुर्घटना में अब तक 2 लोगों की मौत हो चुकी है जब की 17 लोग घायल हो चुके हैं। बताते चलें कि बागेश्वर धाम से ट्रैवलर में सवार होकर लोग वापस अपने घर जा रहे थे तभी अचानक से ट्रक और ट्रैवलर की जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे की जानकारी जैसे ही पुलिस को हुई वैसे ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई जहां ट्रैवलर में फंसे लोगों को बाहर निकाल कर उन्हें अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। इस घटना में जान गवाने वाले दो लोगों के शवो को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आगे की जांच पड़ताल शुरू की।