झाँसी: अयोध्या में होने वाले कार्यक्रम को लेकर स्टेशन पर जबरदस्त चेकिंग

0
33

यूपी के अयोध्या (Ayodhya) में भगवान राम मंदिर (Ram Mandir) में 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम किया जाना है। जिसको लेकर झांसी (Jhansi) में रेलवे स्टेशन पर जीआरपी पुलिस का कड़ा पहरा देखने को मिला। रेलवे स्टेशन पर गंभीरता के साथ पुलिस के द्वारा चेकिंग अभियान चलाया गया। जहां पुलिस ने संदिग्ध वस्तुओं को चेक किया।

22 जनवरी को लेकर झांसी में अलर्ट पर रेलवे पुलिस

उत्तर प्रदेश के अयोध्या (Ayodhya) में भव्य राम मंदिर (Ram Mandir) का निर्माण पूरा हो चुका है। जिसको लेकर 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन किया जाएगा जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल होंगे। इस कार्यक्रम को लेकर यूपी के तमाम जिलों में पुलिस प्रशासन से लेकर रेलवे पुलिस काफी अलर्ट मोड पर दिखाई दे रही है। ऐसा ही कुछ झांसी (Jhansi) में देखने को मिला जहां पर जीआरपी पुलिस और सीआरपीएफ की टीम ने मिलकर रेलवे स्टेशन संदिग्ध चेकिंग अभियान चलाया। यहां स्टेशन पर आने वाले लोगों के सामान की गंभीरता के साथ चेकिंग की गई। वही रेलवे की पुलिस डॉग एस्कॉर्ट का सहारा ले रही है जिससे आसानी से संदिग्ध वस्तु की पहचान की जा सके।

रेलवे पुलिस ने यात्रियों से की अपील

झांसी रेलवे स्टेशन पर रेलवे पुलिस के द्वारा चलाए गए चेकिंग अभियान के द्वारा पुलिस ने रेलवे स्टेशन पर आने जाने वाले यात्रियों से अपील की है कि अगर वह ट्रेन में यात्रा कर रहे हैं और उनका कोई भी संदिग्ध वस्तु दिखाई देती है तो वह उसको न छुए ऐसे में आप रेलवे पुलिस को फोन करें जिससे समय रहते पुलिस होने वाली बड़ी घटना पर रोक लगा सके। वही जनता से एक और अपील की गई कि अगर आपको कोई भी संदिग्ध व्यक्ति स्टेशन पर दिखाई देता है तो उसकी तत्काल रूप से आप सीआरपीएफ या फिर सीआरपीएफ टीम को सूचना दे सकते हैं। आप हमारा सहयोग करें जिससे आपकी यात्रा सुखद और आरामदायक हो।