झाँसी: बस और डंपर में हुई जोरदार टक्कर, एक की हुई मौत कई हुए घायल

0
16

यूपी के झांसी (Jhansi) में तेज रफ्तार से बारातियों को लेकर जा रही बस अनियंत्रित होकर डंपर से जा टकराई। इस हादसे में एक की मौत हो गई जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

दूल्हा दुल्हन के साथ कई बाराती घायल

झांसी (Jhansi) जिले के कानपुर हाईवे पर बारातियों से भरी बस में डम्पर ने टक्कर मार दी। जिससे उसमें सवार दुल्हा-दुल्हन समेत बाराती घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को निकालकर उपचार के लिए झांसी मेडिकल कालेज और नजदीकी स्वास्थ्य केन्द्र भेजा। जहां डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि कानपुर नगर के कमला टावर में रहने वाले लड़के की शादी झांसी के पुलिया नम्बर 9 में तय हुई थी और 18 तारीख को टीका था। शादी के लिए वह बारातियों को लेकर सीएनजी बस से दुल्हन के घर आया हुआ था। जहां रीति रिवाज के साथ शादी समारोह हुआ। ढोल-नगाड़ों के साथ 19 तारीख यानि आज विदा हुई। दुल्हा-दुल्हन समेत करीब 35 बाराती बस में सवार होकर झांसी से वापस कानुपर लौट रहे थे।

दुर्घटना का शिकार होने पर यात्रियों में मची खलबली

दुल्हे की मौसी के लड़के के अनुसार बस जब मोंठ थाना क्षेत्र में एक ढाबे के पास सीएनजी डलवाने के लिए खड़ी हुई। तभी तेज गति से जा रहे डम्पर ने बस में टक्कर मार दी। जिससे उसमें सवार सभी लोगों में चीख-पुकार मच गई। हादसे देख वहां मौजूद लोगों ने इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को बस से बाहर निकालकर उपचार के लिए नजदीकी सवास्थ्य केन्द्र और मेडिकल कालेज भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया। जिसका नाम रमेश बताया जा रहा है। वहीं दुल्हा-दुल्हन समेत करीब 35 घायल लोगों को उपचार दिया जा रहा है। सभी की हालत में सुधार हो रहा है।