झाँसी: पानी लगाने खेत पर गए युवक की हुई मौत, परिवार ने जताई हत्या की आशंका

0
13

यूपी के झांसी (Jhansi) में पानी लगाने खेत पर गए एक युवक की अचानक से मौत हो गई। इस घटना से परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया। वहीं घटना को लेकर परिवार के लोगों ने हत्या की आशंका जताई।

खेत पर पानी लगाने का युवक की हुई मौत

झांसी (Jhansi) जिले में एक युवक अपने खेत पर पानी लगाने के लिए गया था, लेकिन वहां से घर वापस नहीं लौटा है। जब परिवार के लोग मौके पर पहुंचे तो उनके होश उड़ गए। क्योंकि युवक मृत हालत में पड़ा हुआ था। बताते चले कि मामला टहरौली थाना क्षेत्र के अंतर्गत धाबरी इलाके का है। यहां पर 22 साल के मानवेंद्र नाम का युवक अपने खेत पर रात में पानी लगाने के लिए गया था लेकिन वापस घर नहीं लौटा। बाद में परिवार के लोग युवक को लगातार ढूंढते रहे लेकिन बाद में ग्रामीणों ने युवक की मौत की जानकारी परिवार और पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची जहां पर पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

परिवार ने जताई हत्या की आशंका

मानवेंद्र नाम के युवक की खेत पर संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में मृतक के भाई भूपेंद्र ने जानकारी देते हुए बताया है कि मेरे भाई का कल एक लड़के से झगड़ा हो गया था। उसने हमारे भाई मानवेंद्र को जान से मारने की धमकी भी दी थी। जिसके बाद हमारा भाई खेत पर पानी लगाने के लिए चला गया लेकिन वापस नहीं आया। फिर बाद में वह मृत अवस्था में खेत पर पाया गया। हमारे भाई के शरीर पर कई चोट के निशान है इससे साफ जाहिर होता है कि उसकी हत्या की गई है। पुलिस से मांग करते हैं की जांच पड़ताल गंभीरता से की जाए और आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए।