Jeep Compass का Night Eagle Edition लॉन्‍च, जानें खूबियां और कीमत

Jeep Compass Night Eagle Edition लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी की ओर से इसे किन खूबियों के साथ लाया गया है। कंपनी की ओर से इस Exclusive Edition की Price क्‍या रखी गई है। आइए जानते हैं।

0
34

अमेरिकी एसयूवी निर्माता Jeep की ओर से भारतीय बाजार में Compass को ऑफर किया जाता है। कंपनी ने इस Mid Size SUV का नया वेरिएंट Jeep Compass Night Eagle Edition लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी की ओर से इसे किन खूबियों के साथ लाया गया है। कंपनी की ओर से इस Exclusive Edition की Price क्‍या रखी गई है। आइए जानते हैं।

Jeep Compass Night Eagle Edition

जीप की ओर से भारतीय बाजार में ग्राहकों को लुभाने के लिए मिड साइज एसयूवी Compass का नया Night Eagle Edition लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक इसमें ब्‍लैक के साथ ग्‍लॉसी एसेंट को दिया गया है। जिससे यह एसयूवी काफी प्रीमियम दिखाई देती है। कंपनी ने इसे खासतौर पर भारतीय सड़कों के लिए डिजाइन किया है।

खूबियां

Jeep Compass Night Eagle Edition में कंपनी की ओर से कई बेहतरीन फीचर्स को दिया है। इसमें 18 इंच अलॉय व्‍हील्‍स, पैनोरमिक सनरूफ, वायरलैस चार्जर, एडवांस कनेक्टिविटी ऑप्‍शंस, डैशकैम, रियर एंटरटेनमेंट यूनिट, प्रीमियम कॉर्पेट मैट, अंडरबॉडी लाइनिंग, एंबिएंट लाइट्स, एयर प्‍यूरीफायर जैसे कई फीचर्स के साथ इसे लाया गया है। साथ ही एसयूवी के एक्‍सटीरियर के कई पार्ट्स में ग्‍लॉस ब्‍लैक फिनिश को दिया गया है। जिसमें ग्रिल, ग्रिल रिंग और डीएलओ शामिल हैं। ब्‍लैक रूफ रेल के साथ इस एसयूवी को खास लुक मिलता है।

दमदार इंजन

जीप की ओर से Jeep Compass Night Eagle Edition में दो फॉर्वर्ड व्‍हील ड्राइव के विकल्‍प दिए गए हैं। जिनमें दो लीटर का मल्‍टीजेट टर्बो डीजल इंजन के साथ छह स्‍पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और नौ स्‍पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्‍प मिलता है। इस इंजन से एसयूवी को 168 बीएचपी के साथ 350 न्‍यूटन मीटर का टॉर्क मिलता है।

कीमत

Jeep Compass Night Eagle Edition को कंपनी ने ब्‍लैक ड्यूल टोन स्‍टैंडर्ड रूफ के साथ दिया है। जिसको ब्‍लैक, वाइट और रेड कलर्स के विकल्‍प के साथ खरीदा जा सकता है। कंपनी ने इस एसयूवी के खास एडिशन को 25.39 लाख रुपये की एक्‍स शोरूम कीमत पर भारतीय बाजार में लॉन्‍च कर दिया है।