Jeep Compass और Meridian पर अप्रैल में मिलेगा लाखों रुपये का डिस्‍काउंट, जानें पूरी डिटेल

एसयूवी बनाने वाली अमेरिकन कंपनी Jeep की ओर से भारतीय बाजार में कई बेहतरीन एसयूवी ऑफर की जाती हैं। कंपनी April महीने में अपनी एसयूवी पर लाखों रुपये के ऑफर कर रही है। कंपनी की ओर से किस एसयूवी पर कितना डिस्‍काउंट ऑफर किया जा रहा है।आइए जानते हैं।

0
24

April 2024 के दौरान भी देशभर में कार निर्माताओं की ओर से बड़ी संख्‍या में कारों पर डिस्‍काउंट ऑफर किए जा रहे हैं। ऐसे में Jeep की ओर से भी भारतीय बाजार में अपनी एसयूवी पर कई बेहतरीन ऑफर दिए जा रहे हैं। एसयूवी बनाने वाली अमेरिकन कंपनी Jeep की ओर से भारतीय बाजार में कई बेहतरीन एसयूवी ऑफर की जाती हैं। कंपनी April महीने में अपनी एसयूवी पर लाखों रुपये के ऑफर कर रही है। कंपनी की ओर से किस एसयूवी पर कितना डिस्‍काउंट ऑफर किया जा रहा है आइए जानते हैं।

Jeep Meridian पर डिस्‍काउंट

जीप की ओर से April 2024 में अपनी एसयूवी Meridian पर लाखों रुपये का Discount offer किया जा रहा है। कंपनी की ओर से इस महीने में Meridian SUV को खरीदने पर 2.80 लाख रुपये का फायदा उठाया जा सकता है। इसमें कैश डिस्‍काउंट, एक्‍सचेंज बोनस, कॉर्पोरेट ऑफर, तीन साल मेंटिनेंस फ्री पैकेज और दो साल की एक्‍सटेंडिड वारंटी शामिल है। इसकी कीमत की शुरूआत 33.60 लाख रुपये एक्‍स शोरूम से होती है। इसके टॉप वेरिएंंट Overland को 36.97 लाख रुपये की एक्‍स शोरूम कीमत पर खरीदा जा सकता है।

Jeep Compass पर भी है Discount

जीप की ओर से एंट्री मॉडल के तौर पर कंंपास को ऑफर किया जाता है। इस एसयूवी को भी April 2024 में खरीदने पर लाखों रुपये बचाए जा सकते हैं। Jeep Compass पर कंपनी अधिकतम 1.55 लाख रुपये का डिस्‍काउंट ऑफर कर रही है। जिसमें कैश डिस्‍काउंट, एक्‍सचेंज बोनस, कॉर्पोरेट ऑफर, तीन साल मेंटिनेंस फ्री पैकेज और दो साल की एक्‍सटेंडिड वारंटी शामिल है। इस एसयूवी को 20.69 रुपये की एक्‍स शोरूम कीमत से लेकर 26.69 लाख रुपये की एक्‍स शोरूम कीमत के बीच खरीदा जा सकता है।

Grand Cherokee पर भी होगी बचत

कंपनी की ओर से ऑफर की जाने वाली फ्लैगशिप एसयूवी Grand Cherokee पर भी इस महीने में बेहतरीन बचत की जा सकती है। इस एसयूवी को April 2024 में खरीदने पर 11.85 लाख रुपये तक की बचत हो सकती है। कंपनी की इस एसयूवी को 68.50 लाख रुपये की एक्‍स शोरूम कीमत पर खरीदा जा सकता है।