मैदान स्क्रीनिंग में जान्हवी कपूर ने पहना शिखर पहाड़िया के नाम का हार

0
17

Mumbai: कुछ समय तक शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahadia) को डेट करने के बाद आखिरकार जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने उनके साथ अपने रिश्ते की पुष्टि कर दी है। मंगलवार की रात, अभिनेत्री ने मुंबई में अपने पिता बोनी कपूर (Boney Kapoor) के नए प्रोडक्शन, मैदान की स्क्रीनिंग में भाग लिया। हालाँकि, जिस चीज़ ने सभी का ध्यान खींचा वह था जान्हवी का कस्टमाइज्ड नेकलेस, जिस पर उनके बॉयफ्रेंड का उपनाम “शिखू” था।

रेड कार्पेट पर पापराज़ी के लिए पोज़ देते हुए जान्हवी (Janhvi Kapoor) सफ़ेद पैंटसूट और मैचिंग हील्स में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने पिता और भाई अर्जुन कपूर के साथ भी तस्वीरें खिंचवाईं। लेकिन प्रशंसक उनकी नेकलेस और इस तथ्य की प्रशंसा करना बंद नहीं कर सके कि वह इसे सार्वजनिक रूप से दिखा रही थीं।

इस साल की शुरुआत में, कॉफ़ी विद करण के एक एपिसोड के दौरान, जान्हवी (Janhvi Kapoor) ने अपनी स्पीड-डायल सूची में तीन लोगों में से एक के रूप में अपने प्रेमी शिखर पहाड़िया उर्फ ​​”शिखू” का उल्लेख किया था। होस्ट करण जौहर ने जान्हवी से “अपनी स्पीड-डायल सूची में तीन लोगों के नाम बताने के लिए” कहा था। जान्हवी ने तुरंत जवाब दिया, “पापा, खुशू और शिखू,” उसे तुरंत एहसास हुआ कि उसने क्या उफ़ किया है।

जान्हवी कपूर शिखर के प्रति अपना प्यार जाहिर करने से कभी नहीं कतराती हैं। हाल ही में उनके पिता और फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने भी पुष्टि की थी कि अभिनेत्री शिखर के साथ रोमांटिक रिश्ते में हैं। हालाँकि, यह एक आश्चर्य की बात थी जब जान्हवी ने सोशल मीडिया पर अपने प्रेमी के लिए जन्मदिन की कोई भी बधाई साझा नहीं की। शिखर ने 3 अप्रैल को अपना जन्मदिन मनाया। दूसरी ओर, शिखर ने पिछले महीने जान्हवी के जन्मदिन को चिह्नित करने के लिए अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर उनकी एक प्यारी तस्वीर पोस्ट की थी।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बोनी ने शिखर के प्रति अपने लगाव के बारे में विस्तार से बात की। बोनी ने बताया, “मैं उससे (शिखर) प्यार करता हूं और वास्तव में, कुछ साल पहले जान्हवी उससे नहीं मिल रही थी लेकिन मैं अभी भी उसके साथ दोस्ताना था। मुझे यकीन था कि वह कभी भी पूर्व नहीं हो सकता। वह आसपास रहेगा। जब कोई भी व्यक्ति किसी भी क्षमता में आपके लिए होता है, चाहे वह मेरे लिए हो, चाहे वह जान्हवी के लिए हो, चाहे वह अर्जुन के लिए हो, वह सभी के प्रति मित्रतापूर्ण होता है। इसलिए मुझे लगता है कि हमारे सेट अप में उनके जैसा कोई व्यक्ति पाकर हम भाग्यशाली हैं।”

शिखर पहाड़िया राजनेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे (Sushil Kumar Shinde) के पोते हैं। कथित तौर पर शिखर और जान्हवी पहले सीरियस रिलेशनशिप में थे लेकिन फिर ब्रेकअप हो गया। कथित तौर पर पिछले साल दोनों के बीच समझौता हो गया था। इन्हें अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है। शिखर ने कई मौकों पर बोनी कपूर और अर्जुन कपूर के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई हैं।