जान्हवी कपूर ने चेन्नई के मुप्पथम्मन मंदिर में दर्शन किए: “माँ की सबसे पसंदीदा जगह”

जान्हवी अगली बार मिस्टर एंड मिसेज माही में नज़र आएंगी।

0
12

Chennai: अपनी आने वाली फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही के प्रमोशन में जुटी जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने पहली बार मुप्पथम्मन मंदिर (Muppathamman temple) का दौरा किया। उन्होंने अपनी पोस्ट में यह भी बताया कि यह उनकी दिवंगत माँ श्रीदेवी (Sridevi) की चेन्नई (Chennai) में घूमने की सबसे पसंदीदा जगह है। जान्हवी ने अपनी इस यात्रा की तस्वीरें शेयर की हैं। उन्हें लहंगा पहने देखा जा सकता है। उन्हें मंदिर की पृष्ठभूमि में पोज देते हुए देखा जा सकता है।

तस्वीरों में उन्हें अपने बाल खुले रखते हुए और गहनों से अपने लुक को पूरा करते हुए देखा जा सकता है। तस्वीरें शेयर करते हुए जान्हवी ने लिखा, “पहली बार मुप्पथम्मन मंदिर (Muppathamman temple) का दर्शन किया। चेन्नई में घूमने के लिए माँ की सबसे पसंदीदा जगह।” कमेंट सेक्शन में जान्हवी के बवाल को-स्टार वरुण धवन ने लिखा, “मासी, असल में आपकी बहन कौन है।” डिज़ाइनर फाल्गुनी पीकॉक ने दिल के इमोजी की एक सीरीज शेयर की। एक नज़र डालें:

कुछ हफ़्ते पहले, धड़क अभिनेता ने अपने चेन्नई निवास की अंदरूनी तस्वीरें साझा कीं, जो अब Airbnb पर उपलब्ध है। पहली तस्वीर में जान्हवी अपनी हवेली के सामने खड़ी हैं। अन्य तस्वीरों में लिविंग एरिया, बेडरूम, गार्डन एरिया और पूरी संपत्ति का एक विहंगम दृश्य दिखाई देता है। कमरे की सजावट में, सफेद रंग सर्वोच्च प्रतीत होता है। तस्वीरें साझा करते हुए, जान्हवी ने कैप्शन में लिखा, “यह वह जगह है जहाँ मैं भागने के लिए जाती हूँ। आप इसे अभी @airbnb पर बुक करने का अनुरोध कर सकते हैं।” एक नज़र डालें:

चेन्नई स्थित अपने घर के बारे में जानकारी साझा करते हुए, जान्हवी कपूर ने Airbnb को बताया, “मेरी बचपन की सबसे प्यारी यादें चेन्नई, भारत में हमारे तटीय नखलिस्तान में अपने परिवार के साथ गर्मियों में बिताने की हैं। यह घर हमेशा एक अभयारण्य की तरह लगता है, और मैं अपने प्रशंसकों के साथ भी यही एहसास साझा करना चाहती हूँ। यही कारण है कि पहली बार, मैं अपने घर को कुछ मेहमानों के लिए खोल रही हूँ ताकि उन्हें कपूर परिवार का पूरा अनुभव मिल सके। इसका मतलब है कि बहुत सारा आराम-दक्षिण भारतीय भोजन खाना, योग करना और अपनी माँ की प्राकृतिक त्वचा देखभाल रेसिपी आज़माना। मैं यह सब आपके साथ साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।” आपकी जानकारी के लिए, Airbnb ने आइकन नामक एक नई श्रेणी शामिल की है, जिसमें दुनिया भर की 11 मशहूर हस्तियों ने अपनी संपत्तियाँ सूचीबद्ध की हैं।

काम के मोर्चे पर, जान्हवी कपूर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के साथ मिस्टर एंड मिसेज माही में नज़र आएंगी। इस फ़िल्म का निर्देशन शरण शर्मा ने किया है, जिन्होंने गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल से अपनी शुरुआत की थी जिसमें जान्हवी ने मुख्य भूमिका निभाई थी। मिस्टर एंड मिसेज माही, रूही के बाद जान्हवी और राजकुमार राव की दूसरी फिल्म है।