जम्मू-श्रीनगर NH पर हादसा यात्रियों से भरा वाहन खाई में गिरा; 10 लोगों की मौत

इस हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस, एसडीआरएफ और सिविल क्यूआरटी रामबन ने रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है। अधिकारियों ने बताया कि वाहन श्रीनगर से जम्मू जा रहा था और देर रात करीब सवा एक बजे जिले के बैटरी चश्मा इलाके में 300 फुट गहरी खाई में गिर गया।

0
31

जम्मू-कश्मीर से एक बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है। जम्मू से श्रीनगर जा रही एक यात्री कैब (SUV) रामबन जिले में बैटरी चश्मा के पास जम्मू श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर गहरी खाई में गिर गई है। इस हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस, एसडीआरएफ और सिविल क्यूआरटी रामबन ने रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है। अधिकारियों ने बताया कि वाहन श्रीनगर से जम्मू जा रहा था और देर रात करीब सवा एक बजे जिले के बैटरी चश्मा इलाके में 300 फुट गहरी खाई में गिर गया।

देर रात हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार एक एसयूवी (SUV) के जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग से फिसलकर खाई में गिर गई। हादसे में दस लोगों की मौत हो गई। अधिकारियों ने बताया कि वाहन श्रीनगर से जम्मू जा रहा था और देर रात करीब सवा एक बजे जिले के बैटरी चश्मा इलाके में 300 फुट गहरी खाई में गिर गया। सभी मृत यात्रियों के शव बरामद कर लिए गए हैं। पुलिस और राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल ( RDRF) के जवान मौके पर हैं और बचाव अभियान जारी है। अधिकारियों ने बताया कि भारी बारिश के बीच 10 यात्रियों के शव बरामद कर लिए गए हैं। उन्होंने बताया कि मृतकों में कार चालक जम्मू के अंब घ्रोथा के बलवान सिंह (47) और बिहार के पश्चिमी चंपारण के विपीन मुखिया भैरगंग शामिल हैं।