जैकलीन फर्नांडीज ने सफेद गाउन में कान्स 2024 में बखेरा अपना जादू

0
12

Cannes 2024: कान्स में जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) का जलवा बरकरार है। इन दिनों प्रतिष्ठित फिल्म समारोह के लिए फ्रेंच रिवेरा (French Riviera) बनीं अभिनेत्री रेड कार्पेट और अन्य जगहों पर अपनी हर मौजूदगी को यादगार बना रही हैं। बुधवार दोपहर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई उनकी तस्वीरों में सबसे ताजा तस्वीर शामिल है। जैकलीन फर्नांडीज को कान्स की सड़कों पर एक पारदर्शी सफेद पोशाक में पोज देते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने अपनी पोस्ट पर कैप्शन दिया, “सूरज की रोशनी, फिल्में और कान्स के जादू का लुत्फ उठाते हुए।”
कान्स से जैकलीन फर्नांडीज की पोस्ट यहां देखें:

अभिनेत्री इस सप्ताह की शुरुआत में द सब्सटेंस के प्रीमियर में रेड कार्पेट पर चलीं। उन्होंने इस अवसर के लिए एक सुनहरा गाउन चुना। यहाँ तस्वीरें देखें:

कान्स की बात करें, तो इस साल फ़िल्म फ़ेस्टिवल में देसी कलाकारों का प्रतिनिधित्व काफ़ी मज़बूत रहा – दिग्गज ऐश्वर्या राय बच्चन सबसे आगे रहीं। अन्य उपस्थित लोगों में अभिनेत्री अदिति राव हैदरी, शोभिता धुलिपाला, कियारा आडवाणी, उर्वशी रौतेला, दीप्ति साधवानी और कुछ और कंटेंट क्रिएटर और प्रभावशाली लोग शामिल हैं। इस बीच, शहाना गोस्वामी अभिनीत संतोष का प्रीमियर 77वें कान्स फ़िल्म फ़ेस्टिवल में अन सर्टेन रिगार्ड में हुआ, जबकि श्याम बेनेगल की मास्टरपीस मंथन को इस साल कान्स क्लासिक्स सेक्शन में दिखाया गया।

जैकलीन फ़र्नांडीज़ (Jacqueline Fernandez) अलादीन, हाउसफुल 2 और 3, मर्डर 2, रेस 2, ए फ़्लाइंग जट्ट, जुड़वा 2, रेस 3, ड्राइव, मिसेज सीरियल किलर, सर्कस, राम सेतु, बच्चन पांडे और भूत पुलिस जैसी फ़िल्मों की स्टार हैं।