जैकलीन फर्नांडीज ने मिकेल डी कॉउचर के स्ट्रैपलेस शिमरी गाउन में दर्शकों को किया मंत्रमुग्ध

मिकेल डी कॉउचर द्वारा कस्टम-मेड क्रिएशन ने उनके फिगर को खूबसूरती से उभारा और शिमरी फैब्रिक ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

0
8

Cannes 2024: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) ने 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में मिकेल डी कॉउचर (Miquel de Couture) के शिमरी गाउन में लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। अभिनेत्री ने अपने ढीले बालों और कम से कम एक्सेसरीज के साथ खूबसूरती बिखेरी, जिसे हसनजादे ज्वैलरी (Hasanzade Jewellery) के बेहतरीन आभूषणों ने पूरी तरह से पूरक बनाया।

जैकलीन (Jacqueline Fernandez) का शिमरी गोल्ड गाउन शोस्टॉपर रहा। मिकेल डी कॉउचर द्वारा कस्टम-मेड क्रिएशन ने उनके फिगर को खूबसूरती से उभारा और शिमरी फैब्रिक ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। हसनजादे ज्वैलरी के बेहतरीन आभूषणों के साथ, उनका लुक खूबसूरती और ग्लैमर का प्रतीक था। ढीले बालों ने पोशाक की भव्यता को संतुलित करते हुए अनौपचारिकता का स्पर्श जोड़ा।

इस साल कान्स में जैकलीन (Jacqueline Fernandez) के लिए एक खास महत्व था, क्योंकि वह BMW के साथ रेड कार्पेट पर चलीं। इवेंट से पहले उन्होंने कहा, “मैं बहुत उत्साहित हूं। वैश्विक स्तर पर दक्षिण पूर्व एशियाई प्रवासियों का प्रतिनिधित्व करना बहुत अच्छा लगता है, और प्रतिष्ठित रेड कार्पेट पर चलना सम्मान की बात है, जहां पहले से ही कई दिग्गज चल चुके हैं।”

इस साल कान्स रेड कार्पेट पर जैकलीन अकेली बॉलीवुड स्टार नहीं थीं। ऐश्वर्या राय बच्चन, कियारा आडवाणी और शोबिता धुलिपाला ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। आने वाले दिनों में अदिति राव हैदरी भी नज़र आएंगी, जबकि उर्वशी रौतेला ने फ्रेंच रिवेरा के माहौल में डूबते हुए तस्वीरें साझा कीं। लोकप्रिय सिटकॉम तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दीप्ति साधवानी ने भी इस साल कान्स रेड कार्पेट पर अपनी शुरुआत की।

काम के मोर्चे पर, जैकलीन फर्नांडीज अगली बार वेलकम टू द जंगल में अभिनय करेंगी।