नंगे पैर राम मंदिर समारोह में पहुंचे जैकी श्रॉफ, विवेक ओबेरॉय ने किया शेयर

विवेक ओबेरॉय ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह की झलकियां साझा कीं। उन्होंने कंगना रनौत और अनुपम खेर के साथ सेल्फी भी शेयर की।

0
26

जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) और विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) कई हाई-प्रोफाइल हस्तियों में से थे, जो सोमवार को अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का हिस्सा थे। समारोह के बाद, विवेक (Vivek Oberoi) ने जैकी श्रॉफ के साथ एक वीडियो साझा किया और बताया कि वह बिना जूतों के राम मंदिर पहुंचे थे।

विवेक ओबेरॉय ने जैकी श्रॉफ से की मुलाकात

दोनों ने एक-दूसरे को “मेरा पसंदीदा आदमी” कहा और एक सुर में “जय सिया राम” का नारा लगाया। “उन्होंने केवल जूते ही नहीं पहने हैं। विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने जैकी के नंगे पैरों की ओर इशारा करते हुए कहा, राम की भूमि में आ रहो तो जूते की जरूरत ही नहीं है।”

जैकी हमेशा की तरह हाथों में पौधा लेकर अयोध्या पहुंचे थे। यह स्पष्ट नहीं है कि उन्होंने पौधा किसे दिया या मंदिर परिसर में रख दिया। जैकी ने कहा, ”मुझे आशीर्वाद मिला है…मुझे बहुत अच्छा लग रहा है कि मुझे बुलाया गया। जब भी मुझे इंस्पेक्टर की भूमिका दी जाती थी, तो मेरा नाम राम होता था।”

विवेक ओबेरॉय अपने अयोध्या दौरे पर

विवेक (Vivek Oberoi) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर अपनी अयोध्या यात्रा की कई झलकियाँ साझा की थीं। वह गायक सोनू निगम के साथ मंदिर पहुंचे थे। उन्होंने अनुपम खेर, कंगना रनौत और कुमार विश्वास के साथ सेल्फी भी साझा कीं, जिनसे उनकी मुलाकात मंदिर में हुई थी।

राम मंदिर कार्यक्रम पर अपनी भावनाओं को साझा करते हुए, विवेक ने बताया, “भगवान राम ने मुझे भावुक कर दिया। उनका (राम लल्ला) रूप सुंदर है। मूर्तिकला बहुत अच्छी है। मुझे लगता है कि भगवान राम मूर्तिकला के भीतर आए थे…मैं था।” मैं बहुत भावुक हूं और मैंने परिवार में सभी के लिए आशीर्वाद मांगा।”

पहली बार शहर आये विवेक ने कहा कि राजनीतिक वर्ग के पास भले ही मुद्दा हो, लेकिन आम आदमी खुश और उत्साहित है। उन्होंने कहा, “मैं पहली बार अयोध्या आया हूं और ऐसा लगता है कि अगर आप यहां सांस लेंगे तो ‘राम भक्ति’ आपके अंदर आ जाएगी। यहां बहुत ऊर्जा है। लोग बहुत खुश हैं। यहां ‘भक्ति’ की लहर है और लोगों में इस बात को लेकर काफी उत्सुकता है कि रामलला 500 साल बाद अयोध्या लौट रहे हैं। मुझे लगता है कि भगवान राम ने हमेशा लोगों और समाज को जोड़ा है।”