जबलपुर: रिश्वत लेते रगें हाथ पकड़े गए रेंजर व डिप्टी रेंजर

रिश्वतखोरी का मामला सामने आते ही वन परिक्षेत्र कार्यालय गोटेगांव में हड़कंप की स्थिति बन गई।

0
22

एमपी के जबलपुर लोकायुक्त टीम ने आज बड़ी कार्यवाही करते हुए वन विभाग के रेंजर और डिप्टी रेंजर को वन परिक्षेत्र कार्यालय गोटेगांव में रिश्वत लेते रगें हाथों पकड़ा। हालांकि, आज छुट्टी का दिन था लेकिन रिश्वतखोरी का मामला सामने आते ही वन परिक्षेत्र कार्यालय गोटेगांव में हड़कंप की स्थिति बन गई।

आपको बता दें कि गोटेगांव में पदस्थ रेंजर दिनेश मालवीय और डिप्टी रेंजर कमलेश चौहान को 50 हजार रूपये की रिश्वत लेते लोकायुक्त जबलपुर में गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी अनुसार, नरसिंहपुर निवासी योगेंद्र पटेल का गोटेगांव वन विभाग की टीम ने 18 मई को ग्राम सगडा से लकड़ी से भरा हुआ ट्रक पकडा था।

बाद में ट्रक छोड़ने और जुर्माना राशि कम लगाने के एवज में रेंजर और डिप्टी रेंजर ने फरियादी से पैसों की मांग की थी। काफी मन मनोबल के बाद भी जबअधि कारी नहीं माने तो फरियादी ने इसकी शिकायत लोकायुक्त जबलपुर में की।

शिकायत सत्यापन के उपरांत आज लोकायुक्त की टीम ने कार्यवाही करते हुए इन दोनों को 50 हजार रूपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। आगे की कार्यवाही करने के लिए लोकायुक्त की टीम इन दोनों को गोटेगांव के रेस्ट हाउस में ले गई है | लोकायुक्त जबलपुर टीम के उप पुलिस अधीक्षक इंस्पेक्टर कमल, इंस्पेक्टर नरेश, इंस्पेक्टर भूपेंद्र कुमार दीवान एवं 8 अन्य सदस्यों की टीम द्वारा आरोपी गणों के विरुद्ध भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत कार्यवाही की जा रही है।