जबलपुर: जिला शिक्षा अधिकारी घनश्याम सोनी की गिरफ्तारी व निलंबन किये जाने की मांग

उन्होंने बताया कि जबलपुर में अधिकारियों द्वारा स्कूलों के खिलाफ की गई कार्यवाही सराहनीय है।

0
20

Jabalpur News: मध्य प्रदेश के जबलपुर में स्कूल फीस वृद्धि व बुक कमीशन घोटाला में जिला शिक्षा अधिकारी घनश्याम सोनी के विरूद्ध पुलिस कार्यवाही कर गिरफ्तारी व निलंबन किये जाने किए जाने की मांग अखिल भारतीय अधिकार मजदूर संगठन के पदाधिकारी द्वारा की गई है। जिसमें उन्होंने बताया कि जबलपुर में अधिकारियों द्वारा स्कूलों के खिलाफ की गई कार्यवाही सराहनीय है।

जिसमें निजी स्कूलों के विरूद्ध फीस वृद्धि व बुक कमीशन खोरी करोड़ों रूपये के किये गये घोटाले पर की गई बड़ी कार्यवाही कर स्कूल पालको को दी गई बड़ी राहत दिये जाने व आरोपियों के विरूद्ध कठोर कार्यवाही किये जाने का संगठन ने धन्यवाद दिया है और संबंधित अधिकारियों से निवेदन किया है।

स्कूल फीस वृद्धि व बुक कमीशन के करोड़ों रूपये की घोटाले में हिस्सेदार जिला शिक्षा अधिकारी घनश्याम सोनी के ऊपर कोई भी प्रकरण क्यों नहीं बना अखिल भारतीय अधिकार मजदूर संगठन का कहना है कि इन सभी घोटालों में प्राइवेट और गवर्नमेंट स्कूलों को शरण देने में और उनसे हिस्सा लेने में कहीं ना कहीं घनश्याम सोनी जिला शिक्षा अधिकारी भी दोषी हैं। इसलिए घनश्याम सोनी के ऊपर दंडनीय कार्रवाई एवं उन्हें सेवा से तत्काल प्रभार रहित किया जाए।