जबलपुर: शराब गांजा बंद कराने को लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे भारतीय मजदूर संघ

जबलपुर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर भारतीय मजदूर संघ द्वारा पूरी जानकारी दी गई और गांजे और दारू बेचने वालों के ऊपर कारवाई करने की मांग की गई।

0
24

Jabalpur News: एमपी के जबलपुर में पुलिस अधीक्षक द्वारा लगातार शराब और गांजे के खिलाफ धर – पकड़ की जा रही है। इसके बावजूद भी शराब और गांजा धड़ल्ले से बचा जा रहा है। ठीक ऐसा ही मामला जबलपुर के पहले से अधीक्षक कार्यालय पहुंचा जिसमें भारतीय मजदूर संघ के पदाधिकारी नारायण प्रसाद कोल ने बताया कि कुलियाना मोहल्ला, आमनपुर, मदन महल, जबलपुर में निवास करते हैं वही खुद के घर में ही शराब व गांजा रखा जाता जिसमें ताला लगाकर रखता है।

शराब और गांजा रखने वाले व्यक्ति जिनका नाम दीपू समर, पूजा समर उनके साथ अन्य लोग शराब व गांजा की अवैध बिक्री कुलियाना मोहल्ला में 4 से 5 साल पूर्व से करते चले आ रहे है। इसके पहले संबंधित थाने द्वारा कार्यवाही की गई थी लेकिन शराब गांजा विक्रेताओं को कोई भी फर्क नहीं पड़ा और थाने की कार्यवाही के बाद कुछ दिन के लिए शराब, गांजा बिकना बंद हो गया था, इसके बाद फिर से चालू हो गया है।

अब 24 घण्टे शराब, गांजा लेने के लिए आना-जाना लगा रहता है। महिला, बच्ची का घर से निकलना मुश्किल हो रहा रहा है, आये दिन शराबी महिलाओं एवं बच्चियों से छेड़छाड़ करते हैं, जिससे मोहल्ले में हमेशा लड़ाई-झगड़ा होता रहता है। कोई घटना घटित ना हो जाए इसी के लिए आज जबलपुर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर भारतीय मजदूर संघ द्वारा पूरी जानकारी दी गई और गांजे और दारू बेचने वालों के ऊपर कारवाई करने की मांग की गई।