“यह बहुत शानदार है”: रश्मिका मंदाना ने पीएम मोदी के ‘विकास के दशक’ की प्रशंसा की

रश्मिका मंदाना ने मुंबई और नवी मुंबई को जोड़ने वाले भारत के सबसे बड़े समुद्री पुल अटल सेतु की हाल ही में उद्घाटन की गई परियोजना की प्रशंसा की।

0
23

Mumbai: भारतीय फिल्म सुपरस्टार रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने हाल ही में उद्घाटन किए गए अटल सेतु पुल (Atal Setu bridge) की प्रशंसा करते हुए इसे मुंबई में परिवहन के लिए एक बड़ा बदलाव बताया।

भारत का सबसे लंबा समुद्री पुल, 22 किलोमीटर लंबा यह पुल मुंबई को उसके पड़ोसी शहर नवी मुंबई से जोड़ता है। ANI से बात करते हुए, मंदाना ने बताया कि कैसे यह पुल यात्रा के समय को काफी कम करता है, जो पहले दो घंटे की यात्रा को घटाकर केवल 20 मिनट कर देता है।

उन्होंने (Rashmika Mandanna) बुनियादी ढांचा परियोजना के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की सराहना करते हुए कहा, “इसमें सब कुछ शानदार है।”

यहां वीडियो देखें:

इस साल जनवरी में जनता के लिए खोला गया अटल सेतु पुल मुंबई में यातायात की भीड़ को कम करने के लिए व्यापक रूप से प्रशंसा की गई है।

उन्होंने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया, “दो घंटे की यात्रा 20 मिनट में पूरी की जा सकती है। यानी, आप यकीन भी नहीं करेंगे! किसने सोचा होगा कि ऐसा भी कुछ संभव होगा? आज नवी मुंबई से मुंबई तक, गोवा से मुंबई तक और बेंगलुरु से मुंबई तक (नवी मुंबई से मुंबई और गोवा से मुंबई और बेंगलुरु से मुंबई), जब सभी यात्राएं इतनी आसानी से और इतने बेहतरीन बुनियादी ढांचे के साथ की गई हैं! यह मुझे गर्वित करता है।”

उन्होंने आगे कहा, “अब कम से कम भारत कहीं नहीं रुक रहा है। कोई भी यह नहीं कह रहा है कि यह भारत में संभव नहीं है। कोई भी यह नहीं कह रहा है कि यह भारत में संभव नहीं है। हमारे देश को देखिए; यह बहुत शानदार है, और पिछले 10 वर्षों में, हमारा देश विकसित हुआ है, और आज इसका बुनियादी ढांचा, हमारे देश में योजना, सड़क योजना-सब कुछ शानदार है। यह हान का समय है। मुझे अभी पता चला है कि यह सब सात वर्षों में किया गया था। 20 किलोमीटर की दूरी अद्भुत है-इसे देखिए, मैं पहले तो अवाक रह गई।”

“युवा भारत इतनी तेज़ी से आगे बढ़ रहा है, और भारत वर्तमान में सबसे स्मार्ट देश है, और मुझे इस पर गर्व है। और अब हमें अपने विकास के लिए ज़िम्मेदारी से मतदान करना चाहिए।”

पीएम मोदी ने अटल सेतु के बारे में बात करते हुए रस्मिका मदन्ना (Rashmika Mandanna) का एक और वीडियो भी शेयर किया, जिसमें कैप्शन लिखा था, “बिल्कुल! लोगों को जोड़ने और जीवन को बेहतर बनाने से ज़्यादा संतोषजनक कुछ नहीं है।”

दोनों वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर वायरल हो गए हैं, जिन्हें उपयोगकर्ताओं से लाखों बार देखा गया है।