ईशान खट्टर को मिला निकोल किडमैन के साथ एक अंतरराष्ट्रीय प्रोजेक्ट

0
65

अंतर्राष्ट्रीय फिल्म, ‘डोंट लुक अप’ में कैमियो उपस्थिति के बाद, ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) को अब एक श्रृंखला में एक महत्वपूर्ण किरदार मिला है, जो एलिन हिल्डरब्रांड के उपन्यास ‘द परफेक्ट कपल’ का रूपांतरण है। अंतर्राष्ट्रीय श्रृंखला में निकोल किडमैन और लिव श्राइबर अभिनय करेंगे। प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने बताया, “ईशान कुछ समय से निर्माताओं के साथ बातचीत कर रहे थे और पिछले महीने इस हिस्से के लिए पुष्टि की गई थी। निकोल और लिव की पसंद वाली श्रृंखला में यह एक महत्वपूर्ण भूमिका है। परियोजना अगले सप्ताह से शुरू हो जाएगी। श्रृंखला में ईव ह्युसन, बिली हॉवेल, डकोटा फैनिंग, मेघन फही और इसाबेल अदजानी भी शामिल होंगे।

फिल्म ‘पिप्पा’ के बारे में

ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) जल्द ही बॉलीवुड फिल्म ‘पिप्पा’ में दिखाई देंगे। यह फिल्म राजा कृष्ण मेनन द्वारा निर्देशित की गयी है, जिसमें मृणाल ठाकुर भी हैं। यह फिल्म 1971 के भारत-पाक युद्ध में स्थापित गरीबपुर की लड़ाई पर आधारित है। अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म के निर्माताओं और मल्टीप्लेक्स मालिकों के बीच कानूनी लड़ाई के कारण फिल्म ओटीटी प्लेटफार्मों पर रिलीज हो सकती है। हालांकि, निर्माताओं ने अफवाह का खंडन किया है। उन्होंने एक आधिकारिक बयान जारी किया, जिसमें उन्होंने फिल्म की गैर-नाटकीय रिलीज के बारे में चर्चा का खंडन किया।

‘पिप्पा’ ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता द्वारा लिखी गई किताब ‘द बर्निंग शैफी’ पर आधारित है। ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) 45वें कैवलरी टैंक स्क्वाड्रन के एक अनुभवी ब्रिगेडियर मेहता की भूमिका निभाएंगे, जिन्होंने 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान पूर्वी मोर्चे पर लड़ाई लड़ी थी। फिल्म में प्रियांशु पेंयुली और सोनी राजदान भी हैं।

ईशान खट्टर की आखिरी फिल्म

ईशान की आखिरी नाटकीय रिलीज ‘फोन भूत’ थी, जिसमें कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी ने भी अभिनय किया था। उन्हें हाल ही में विशाल भारद्वाज द्वारा निर्देशित लघु फिल्म ‘फुर्सत’ में देखा गया था।