ईशा मालवीय के कथित बीएफ समर्थ ज्यूरेल ने बिग बॉस 17 के घर में किया प्रवेश

अभिषेक कुमार हुए भावुक

0
150

Bigg Boss 17: प्रसारित होने के केवल दो सप्ताह में, सलमान खान (Salman Khan) के बिग बॉस के 17वें सीज़न ने पहले ही घर में बंद प्रतियोगियों के साथ काफी हलचल पैदा कर दी है। गपशप और नाटक का उचित हिस्सा देने के अलावा, बिग बॉस 17 में गर्म बहस के साथ-साथ कुछ खिलती हुई दोस्ती और रिश्ते भी देखे गए हैं। हालाँकि, अब ऐसा लगता है कि शो को अपनी नई वाइल्ड कार्ड एंट्री के साथ सबसे रोमांचक मोड़ लेना बाकी है। नवीनतम प्रोमो के अनुसार, प्रतियोगी ईशा मालविया (Isha Malviya) के ‘बॉयफ्रेंड’ कहे जाने वाले समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) नए वाइल्डकार्ड प्रतियोगी के रूप में घर में प्रवेश करेंगे। समर्थ की एंट्री निश्चित रूप से अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) और ईशा के बीच की गतिशीलता को प्रभावित करेगी, इस प्रकार, प्रशंसक स्पष्ट रूप से आगामी एपिसोड में एक हाई-वोल्टेज ड्रामा की उम्मीद कर सकते हैं।

प्रोमो के अनुसार, बीबी हाउस में समर्थ (Samarth Jurel) के प्रवेश की घोषणा करते हुए, उसे ईशा मालविया के वर्तमान प्रेमी के रूप में नामित किया गया है, जिससे हर कोई आश्चर्यचकित हो गया है। उन्हें अंदर आते देख अभिषेक फूट-फूटकर रोने लगे। बाद में, उसे रोते हुए देखा जा सकता है, जबकि दूसरी ओर, ईशा पूर्व के साथ डेटिंग से इनकार कर रही होगी।

जैसे ही प्रोमो चलता है, जबकि अन्य प्रतियोगी अभिषेक को सांत्वना देने की कोशिश करते हैं, एपिसोड की एक अन्य क्लिप में ईशा को समर्थ का सामना करते हुए और स्पष्ट रूप से इनकार करते हुए दिखाया गया है कि वे रिश्ते में नहीं हैं। हालाँकि, दूसरी ओर, समर्थ उसे “झूठा” कहता है और कहता है, “भगवान ऐसा दुख किसी को न देना।”

प्रशंसकों की प्रतिक्रियाएं

यह क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और प्रशंसक इस पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। जहां कुछ ने अभिषेक का समर्थन किया, वहीं कुछ ने प्रतियोगियों की भावनाओं से खेलने के लिए बिग बॉस की आलोचना भी की।

एक यूजर ने लिखा, “पहली बार वास्तव में अभिषेक के लिए बुरा लग रहा है,” जबकि एक अन्य ने लिखा, “बीबी टीआरपी के लिए उनकी भावनाओं के साथ खेल रहे हैं, मुझे यह पसंद नहीं आ रहा है।”

एक अन्य ने लिखा, “ईशा का इस बात से इनकार करना कि समर्थ और वह डेटिंग कर रहे हैं, हास्यास्पद है।”

ईशा ने कबूला अपना रिश्ता

हालाँकि, यह पर्याप्त नहीं था। वीकेंड का वार के बाद मुनव्वर (Munavvar) द्वारा सच बोलने की सलाह दिए जाने पर ईशा को अपने रिश्ते के बारे में कबूल करते देखा गया। यह कहते हुए कि समर्थ (Samarth Jurel) को देखकर वह अभिभूत हो गई, ईशा ने कबूल किया कि उसने ज्यूरेल के साथ अपने रिश्ते की स्थिति के बारे में झूठ बोला था। “मुझे खेद है बिग बॉस। शायद अचानक से स्वीकार नहीं कर पाई”, उन्होंने कहा।

आपको बता दे कि नई वाइल्डकार्ड एंट्री समर्थ जुरेल के, 23 वर्षीय अभिनेता को उडारियां, मैत्री, तफ्तीश और एमटीवी स्प्लिट्सविला जैसे शो में उनके काम के लिए जाना जाता है। वहीं, फैंस ने पिछले कुछ एपिसोड्स में अभिषेक कुमार की ईशा मालविया के प्रति दीवानगी देखी है। यह देखना दिलचस्प होगा कि तीनों के बीच चीजें कैसे आगे बढ़ती हैं।