ईशा मालविया घर से हुई बाहर, पूर्व प्रेमी अभिषेक कुमार का रो-रोकर बुरा हाल

'बिग बॉस 17' के बहुप्रतीक्षित ग्रैंड फिनाले से पहले, ईशा मालविया नवीनतम वीकेंड का वार एपिसोड में बाहर हो गईं। अभिषेक कुमार, जिन्होंने कभी अभिनेत्री को डेट किया था, फूट-फूट कर रोने लगे।

0
27

Bigg Boss 17: ‘बिग बॉस 17’ के 99वें एपिसोड में ईशा मालविया (Isha Malviya) शो से बाहर हो गईं। उनके अप्रत्याशित निष्कासन ने अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) और अन्य प्रतियोगियों को भावनात्मक रूप से तोड़ दिया। ईशा से पहले आयशा खान (Ayesha Khan) भी ग्रैंड फिनाले से एक हफ्ते पहले ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर हो गई थीं। वहीं, लेटेस्ट एपिसोड में अनिल कपूर अपनी आने वाली फिल्म ‘फाइटर’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे।

‘बिग बॉस 17’ से बाहर हुईं ईशा मालवीय

‘बिग बॉस 17’ के लेटेस्ट एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) ने हफ्ते के दूसरे एविक्शन की घोषणा कर सभी को चौंका दिया। सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर आयशा खान के बाद, ईशा मालविया (Isha Malviya) शो के बहुप्रतीक्षित ग्रैंड फिनाले से एक हफ्ते पहले बाहर होने वाली अगली प्रतियोगी बन गईं। जहां ईशा बड़ी मुस्कान के साथ घर से निकलीं, वहीं उनके पूर्व प्रेमी और सह-गृहस्थ अभिषेक कुमार की आंखों में आंसू थे।

ईशा मालवीय के एविक्शन के बाद भावुक हुए अभिषेक

ईशा (Isha Malviya) के घर छोड़ने के बाद अभिषेक कुमार हैरान रह गए और सोच रहे थे कि उन्हें ऐसा क्यों लगता है। वह टूट गए और बाद में स्पष्ट किया कि वह ईशा मालवीय से प्यार कर चुके हैं और उनके मन में उनके लिए कोई भावना नहीं है। जब मुनव्वर (Munavvar) ने अभिषेक से संपर्क किया, तो ‘उदारियां’ अभिनेता ने उनके समर्थन से इनकार कर दिया और उन्हें अकेला छोड़ने के लिए कहा।

‘बिग बॉस 17’ का ग्रैंड फिनाले

‘बिग बॉस 17’ का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी को होगा। ईशा और आयशा के बेघर होने के साथ, मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी, अरुण महशेट्टी, अंकिता लोखंडे और अभिषेक कुमार फाइनल वीक में प्रवेश करने वाले फाइनलिस्ट हैं। ‘बिग बॉस 17’ कलर्स टीवी पर प्रसारित होता है और वैकल्पिक रूप से JioCinema पर स्ट्रीम होता है।