बिग बॉस 17 के लिए दूसरी बार टाइम स्क्वायर न्यूयॉर्क पर फीचर हुई ईशा मालवीय

0
23

बिग बॉस सीजन 17 जैसे-जैसे अपने आखिरी महीने में प्रवेश कर रहा है, प्रतियोगियों के बीच तनाव बढ़ रहा है और साथ ही बिग बॉस के घर में ड्रामा और विवाद भी बढ़ रहा है। बिग बॉस के 17वें सीज़न में पूरे सीज़न में कड़ी प्रतिस्पर्धा देखने को मिली है और तनाव के बीच अभी तक कोई स्पष्ट विजेता सामने नहीं आया है। प्रतिस्पर्धा सिर्फ घर के भीतर ही सीमित नहीं है बल्कि रियलिटी टीवी शो के प्रशंसकों और इसके प्रतियोगियों के बीच भी बाहर तक फैली हुई है।

ईशा मालविया फिलहाल बिग बॉस के घर में एक प्रतियोगी हैं और इस साल खिताब जीतने की प्रबल दावेदारों में से एक हैं। हाल में बिग बॉस सीजन 17 की ये प्रतियोगी दूसरी बार न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर पर प्रदर्शित होने के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं, पहली बार जब उन्हें ‘उड़ारियां’ में मुख्य भूमिका के लिए चुना गया था और प्रशंसकों की उच्च मांग के कारण हाल ही में वह वहां अपनी दूसरी उपस्थिति दर्ज करा रही हैं। ईशा की टीम के नॉमिनेशन टास्क करने या सीधे एलिमिनेशन में जाने के बारे में फैसला आज घोषित किया जाएगा और यह घर में उनके सफर में अहम भूमिका निभाएगी।

बता दें, कि ईशा मालवीय ने अपने करियर की शुरुआत महज 17 साल की उम्र में की थी और वह बिग बॉस में शामिल होने वाली सबसे कम उम्र की स्टार्स में से एक हैं। ईशा ने लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिक ‘उड़ारियां’ से अपनी शुरुआत से सभी को प्रभावित किया। उन्होंने शो में एक नकारात्मक मुख्य भूमिका निभाई और एक किशोर लड़की, एक माँ और एक दादी की तीन अलग-अलग पीढ़ी की भूमिकाएँ निभाने में उनकी बहुमुखी प्रतिभा के लिए आलोचकों और प्रशंसकों द्वारा उनकी प्रशंसा की गई।