क्या गर्भवती हैं अथिया शेट्टी? जानें खबरों के पीछे का सच

अभिनेत्री अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल अपनी प्रेग्नेंसी की अफवाह के बीच खबरों में हैं। यहाँ बताया गया है कि अटकलों का कारण क्या है।

0
27

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) ने जनवरी 2023 में शादी की। क्या वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं? अथिया के पिता, अभिनेता सुनील शेट्टी ने एक संकेत दिया, जिसके कारण अथिया के गर्भवती होने की अफवाहें उड़ीं। डांस रियलिटी शो डांस दीवाने के हालिया एपिसोड के दौरान, जिसमें वह माधुरी दीक्षित के साथ जज हैं, सुनील ने ‘नाना (दादा)’ बनने के बारे में बात की।

सुनील शेट्टी ने क्या कहा

जब रियलिटी शो की होस्ट भारती सिंह ने सुनील शेट्टी को चिढ़ाया कि वह किस तरह के ‘नाना’ होंगे, तो अभिनेता ने जवाब दिया, ”हां, अगले सीजन में जब मैं (डांस दीवाने पर) आऊंगा, तो मैं नाना की तरह मंच पर चलूंगा। “

उनकी प्रतिक्रिया ने अफवाहें उड़ा दी हैं कि अथिया (Athiya Shetty) गर्भवती हो सकती हैं और केएल राहुल के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। न तो अथिया और न ही केएल राहुल ने उनकी गर्भावस्था की अफवाहों पर कोई प्रतिक्रिया दी है।

अथिया और केएल राहुल की पहली सालगिरह

अथिया (Athiya Shetty) और केएल राहुल ने जनवरी में अपनी पहली शादी की सालगिरह मनाई। इस अवसर पर, उन्होंने एक रोमांटिक वीडियो साझा किया जिसमें उनकी स्वप्निल शादी के कुछ सबसे यादगार पलों के साथ-साथ उनके विवाहित जीवन के कुछ स्पष्ट क्षण भी शामिल थे। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक संयुक्त पोस्ट में लिखा, “तुम्हें ढूंढना घर आने जैसा था।”

इस जोड़े ने 23 जनवरी, 2023 को अपने पिता सुनील शेट्टी के खंडाला फार्महाउस में एक निजी समारोह में शादी की; शादी में करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए।

पिछले साल, सुनील ने एक साक्षात्कार में दामाद केएल राहुल के बारे में बात की थी; जब अभिनेता से उनकी बेटी और दामाद के बारे में पूछा गया तो उन्होंने खुद को केएल राहुल के पिता के रूप में संबोधित किया।

केएल राहुल को अपना ‘बेटा’ बता रहे हैं सुनील

उन्होंने कहा, ”मैंने कहा पापा, मैं ससुर की भूमिका नहीं जानता; मैं उनका प्रशंसक था, आज एक रिश्ता है, लेकिन मैं राहुल से प्यार करता था, जैसे मैं कई युवा प्रतिभाओं से करता हूं। मैं ऐसा व्यक्ति हूं जो हमेशा प्रतिभाओं का प्रदर्शन देखने जाता हूं, यहां तक कि एक अभिनेता के रूप में अपने चरम पर भी। मैं युवाओं को खेलते देखने के लिए वानखेड़े जाऊंगा। जब मैंने राहुल को खेलते देखा, तो मुझे लगा कि यह बच्चा अच्छा है, और फिर वह मेरे ही पिछवाड़े से था; वह मैंगलोर से है। मैं ऐसा व्यक्ति हूं जिसे छोटे शहरों के बच्चों की किसी भी उपलब्धि पर बहुत गर्व होता है, इसलिए मैं उनका प्रशंसक था और आज मैं एक पिता हूं। मैं उसे उतना ही जानता हूं जितना वह खुद को, उसकी हर हरकत को जानता है।”