IPL 2023: ऋषभ पंत की अनुपस्थिति में दिल्ली कैपिटल्स की कमान संभालेंगे डेविड वॉर्नर

0
58

IPL 2023: ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner), जो आईपीएल 2023 में दिल्ली कैपिटल्स की टीम का नेतृत्व करेंगे, शुक्रवार (24 मार्च) को शिविर में शामिल हुए। टीम होटल में उनकी एंट्री भी ग्रैंड अंदाज में हुई। दिल्ली की राजधानियों की सोशल मीडिया टीम ने सभी चैनलों पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वार्नर को टीम होटल में गर्मजोशी से स्वागत करते हुए देखा जा सकता है, जिसकी पृष्ठभूमि में अल्लू अर्जुन-स्टारर पुष्पा थीम गीत बज रहा है। वॉर्नर को जानने वाले ये भी जानते हैं कि वॉर्नर फिल्मो के कितने बड़े फैनहैं। उन्होंने अपने इंस्टा पर अल्लू की मिमिक्री करते हुए और पुष्पा के गानों पर डांस करते हुए कई वीडियो पोस्ट किए हैं।

वार्नर ने कुछ हिंदी शब्दों का प्रयोग भी किया। उन्होंने कहा, “दिल्ली, मैं आ गया हूँ। ट्रेनिंग तो बनती है।”

ऋषभ पंत अभी भी एक कार दुर्घटना में लगी चोटों से उबर रहे हैं, वार्नर (David Warner) को टीम का कप्तान बनाया गया। 36 वर्षीय डेविड वॉर्नर ने सनराइजर्स हैदराबाद के साथ आईपीएल ट्रॉफी जीती है। डेविड वॉर्नर (David Warner) ने 2016 में कुछ प्रमुख मुद्दों के कारण SRH के साथ नाता तोड़ने के बाद वार्नर पिछले साल 6.25 करोड़ रुपये में डीसी कैंप में शामिल हुए थे। आईपीएल 2022 में, उन्होंने 12 मैच खेले और 48 की औसत और 150.52 की स्ट्राइक रेट से 432 रन बनाए। डीसी के लिए इस साल चुनौती बढ़ गई है क्योंकि मध्यक्रम के मजबूत बल्लेबाज पंत की कमी खलेगी।

डीसी को पहले प्लेऑफ में पहुंचाने के लिए पृथ्वी शॉ, सरफराज खान, एक्सर पटेल और वार्नर को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा। एक तरह से, डीसी भाग्यशाली हैं कि एक अनुभवी आईपीएल कप्तान और वार्नर जैसा बल्लेबाज उनके मुख्य कप्तान की अनुपस्थिति में टीम की कमान संभालने के लिए उपलब्ध है। डेविड वार्नर एक प्रेरक नेता हैं जो खेल के सभी रूपों से संन्यास लेने से पहले कप्तान के रूप में एक और ट्रॉफी जीतना चाहेंगे।