IPL 2023: BCCI उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने लखनऊ में MS धोनी को स्पेशल अवॉर्ड से किया सम्मानित

1
33

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 में MS Dhoni जिस भी स्टेडियम में गए हैं, भीड़ ने उनका दिल खोलकर स्वागत किया है। मैच के दिनों में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के सभी अवे वेन्यू खचाखच भरे रहते हैं। मैच नं. 45, में बुधवार की दोपहर को इकाना स्टेडियम में भी उनका भव्य स्वागत किया गया।

मौसम की स्थिति खेल के अनुकूल नहीं लग रही थी क्योंकि लखनऊ सहित उत्तर भारत के विभिन्न हिस्सों में पिछले कुछ दिनों से बारिश हो रही है। फिर भी मैदान पर अपने पसंदीदा क्रिकेटर को देखने के लिए प्रशंसक बड़ी संख्या में पहुंचे। खेल शुरू होने से पहले बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने एकाना स्टेडियम में धोनी का अभिनंदन किया। CSK के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को एक विशेष पुरस्कार से नवाजा गया।

टॉस के दौरान, धोनी ने आईपीएल में भविष्य में खेलने के बारे में पूछे जाने पर अपनी प्रतिक्रिया से सोशल मीडिया को सस्पेंस में डाल दिया। कमेंटेटर डैनी मॉरिसन ने चालाकी से सीएसके के कप्तान से सवाल किया कि कैसे वह अपने इस सीज़न का आनंद ले रहे हैं। धोनी ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया, ‘आपने फैसला किया है कि यह मेरा आखिरी आईपीएल है।”

चेन्नई और लखनऊ के बीच मैच में सभी को निराशा हाथ लगी और बारिश के कारण खेल रद्द कर दिया गया। टॉस जीतने के बाद, सीएसके ने पहले गेंदबाजी करने का विकल्प चुना। पहले बल्लेबाजी करते हुए, एलएसजी की निराशाजनक शुरुआत हुई क्योंकि सीएसके के स्पिनरों ने लखनऊ के शीर्ष क्रम को तोड़ दिया और मेजबान टीम ने पावरप्ले में तीन विकेट के नुकसान पर 31 रन बनाए। स्लॉग ओवरों में आयुष बडोनी के 22 गेंदों में नाबाद 59 रन बनाये। लखनऊ ने 19.2 ओवरों में 125/7 का स्कोर बनाया।

Comments are closed.