इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर अनामिका बिश्नोई के पति ने की गोली मारकर हत्या

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पति बेहद नजदीक से अपनी पत्नी पर गोलियां चलाता है।

0
67

Bikaner: इंटरनेट पर एक खौफनाक वीडियो सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि राजस्थान के फलोदी में इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर अनामिका बिश्नोई (Instagram influencer Anamika Bishnoi) की उसके पति द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गयी। यह घटना कार्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और इस भयावह घटना का परेशान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि पति बेहद नजदीक से अपनी पत्नी पर गोली चलाता है। हमले में महिला की गर्दन पर घातक चोट लगती दिख रही है और दावा किया जा रहा है कि गोली लगने से उसकी जान चली गई।

खबरें हैं कि महिला अपने पति से अलग रहती थी। ऐसा कहा जा रहा है कि महिला एक इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर है और उसके सोशल मीडिया अकाउंट पर एक लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। महिला की पहचान अनामिका बिश्नोई (Instagram influencer Anamika Bishnoi) के रूप में हुई है और उसके इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

उसके पति की पहचान महीराम के रूप में हुई है। कथित तौर पर यह घटना रविवार (25 फरवरी) को हुई जब महिला अपने अधिकारी के अंदर बैठी थी। वह राजस्थान के फलोदी में महिला कलेक्शन सेंटर चलाती थी।

पति पत्नी में था विवाद

वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके पति ऑफिस में घुसते हैं और दोनों के बीच बहस हो जाती है। महिला काउंटर के अंदर कुर्सी पर बैठी नजर आ रही है और शख्स काउंटर के पास खड़ा नजर आ रहा है। बहस बढ़ती है और आदमी बंदूक निकाल लेता है और अपनी पत्नी को गोली मार देता है।

वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि एक बार गोली चलाने के बाद बंदूक जाम हो जाती है और महिला की गर्दन पर चोट लगती है और पति बंदूक को फिर से लोड करने और उसे फिर से गोली मारने की कोशिश करता है जिसमें वह असफल हो जाता है।

पत्नी की हत्या कर युवक हुआ फरार

इसके बाद वह शख्स मौके से भाग जाता है। हमले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और ऑफिस के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की। पुलिस ने वीडियो में महिला की हत्या करने वाले व्यक्ति की पहचान की और दावा किया कि वह उसका पति था। पुलिस आशंका जता रही है कि कोर्ट में चल रहे दहेज के मामले को लेकर पति ने महिला की हत्या की है।

बीकानेर में होगा अंतिम संस्कार

खबरें हैं कि इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर महिला अनामिका बिश्नोई (Instagram influencer Anamika Bishnoi) का अंतिम संस्कार राजस्थान में बीकानेर के नगरसर में होगा।